ऑनस्क्रीन बेटे संग ऐसा था सुशांत सिंह राजपूत का बर्ताव, एक्टर ने खुद बताई पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow1973402

ऑनस्क्रीन बेटे संग ऐसा था सुशांत सिंह राजपूत का बर्ताव, एक्टर ने खुद बताई पूरी कहानी

एक्टर ने कहा कि वह सुशांत (Sushant Singh Rajput) के लिए एनर्जी ड्रिंक्स बनाया करते थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे' उनकी कुछ सबसे हिट फिल्मों में से एक है.

सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) एक प्रोजेक्ट में पिता का किरदार भी निभा चुके हैं. यंग एक्टर ने फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) में पिता का रोल प्ले किया था. एक्टर को दुनिया से गए काफी वक्त हो गया है लेकिन आज भी उनके को-स्टार और फैंस उन्हें याद करते हैं. फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) में सुशांत के साथ काम कर चुके मोहम्मद समद ने उन्हें याद किया.

  1. ऐसा था सुशांत सिंह का बर्ताव
  2. सेट पर हर किसी का रखते थे ख्याल
  3. एक्टर ने याद किए वो पुराने दिन

सपोर्टिव थे सुशांत सिंह राजपूत
अपने एक हालिया इंटरव्यू में समद ने बताया कि किस तरह 'छिछोरे' (Chhichhore) के ICU वाले सीन में एक्टर ने उनकी मदद की थी. एक्टर ने बताया, 'उनके साथ मेरा एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा. वो हमसे अपनी परेशानियां शेयर करते थे और हमारी प्रॉब्लम्स भी सॉल्व करते थे. कई बार वो मुझे हाउस पार्टीज में लेकर गए और मुझे किसी बच्चे की तरह ट्रीट किया करते थे.'

हमेशा रखते थे समद का ख्याल
समद (Sushant Singh Rajput) ने बताया कि ICU वाले सीन में जब मेरी आंखें बंद होती थीं और मेरे शरीर पर कई पाइप्स लगे होते थे तो वो हमेशा इसका ख्याल रखते थे कि मैं इसे लेकर सहज हूं या नहीं. एक्टर ने बताया कि वह आज भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को बहुत मिस करते हैं. समद ने कहा कि वह बहुत ही स्वीट कलाकार थे.

क्या थी फिल्म 'छिछोरे' की कहानी?
एक्टर ने कहा कि वह सुशांत (Sushant Singh Rajput) के लिए एनर्जी ड्रिंक्स बनाया करते थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे' उनकी कुछ सबसे हिट फिल्मों में से एक है. फिल्म में कॉलेज कैंपस के वक्त से दोस्त रहे कुछ लड़कों की कहानी दिखाई गई थी. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने फीमेल लीड रोल प्ले किया था जिसे काफी पसंद किया गया.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta फेम Nidhi Bhanushali की अनदेखी Photos Viral, बैकग्राउंड में हो रही 'गंदी हरकत' ने खींचा सबका ध्यान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news