जिस फिल्‍म के लिए NASA पहुंच गए थे सुशांत सिंह राजपूत, उसी से हुए बाहर

सुशांत की आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ है जिसमें वह सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. इसके साथ ही उनकी दूसरी फिल्‍म 'सोन चिड़िया' का पोस्‍टर एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है.

जिस फिल्‍म के लिए NASA पहुंच गए थे सुशांत सिंह राजपूत, उसी से हुए बाहर
फाइल फोटो.

नई दिल्‍ली: आपको याद ही होगा, कुछ दिनों पहले तक सुशांत सिंह राजपूत अंतरिक्ष से जुड़ी कई जानकारी साझा कर रहे थे. इतना ही नहीं उन्‍होंने नासा के वैज्ञानिकों के साथ अपनी फोटो भी शेयर की थी. दरअसल यह सारी मेहनत सुशांत अपनी आने वाली फिल्‍म 'चंदा मामा दूर के' की तैयारी के लिए कर रहे थे. इस फिल्‍म में उनके साथ एक्‍टर आर. माधवन भी नजर आने वाले थे. लेकिन अब खबर आ रही है कि सुशांत ने डेट्स की प्रोब्‍लम के चलते इस फिल्म से अपनी दूरी बना ली है. लेकिन इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी एलान कर दिया है कि वह अंतरिक्ष पर खुद एक फिल्म जरूर बनाएंगे.

सुशांत जो पिछले कुछ समय से चांद पर जमीन खरीदने की खबर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं उन्होंने भारत की पहली अंतरिक्ष विषय पर आधारित फिल्म बनाने का दावा किया है. ‘इन्साई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड’ इस फिल्म का निर्माण करेगी. सुशांत सिंह राजपूत और उद्योगपति वरुण माथुर इस कंपनी के सह संस्थापक हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार माथुर ने कहा कि चांद और अंतरिक्ष में सुशांत को बहुत रूचि है और वह इसके बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं ताकि इसे और आगे तक ले जा सके. वह समय ना होने के चलते फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसका यह मतलब नहीं है कि हम अंतरिक्ष विषय पर फिल्म नहीं बनांएगे.

‘इन्साई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड’ इस विषय पर जरूर फिल्म बनाएगा और सुशांत जल्द इस पर काम करेंगे. सुशांत की आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ है जिसमें वह सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. इसके साथ ही उनकी दूसरी फिल्‍म 'सोन चिड़िया' का पोस्‍टर एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है, जिसमें वह एक डकैत बने नजर आने वाले हैं.

(इनपुट भाषा से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें