सुशांत सिंह राजपूत ने बहन के लिए लिखा था नोट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत ने बहन के लिए लिखा था नोट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का लिखा हुआ यह आखिरी नोट काफी वायरल हो रहा है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दुखद निधन को 20 दिन से ज्यादा गुजर चुके हैं. उसके बावजूद अभी भी उनके परिजन, दोस्त और फैंस उन्हें याद करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. सुशांत से जुड़ी कोई भी खबर आते ही वह वायरल हो जाती है.

  1. सुशांत की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हो पाई थीं श्वेता सिंह
  2. बहन श्वेता सिंह कीर्ति को सुशांत ने लिखा था एक नोट
  3. यह नोट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

बहन को भेजा था खत
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने परिवार के काफी करीब थे और हर भाई की तरह अपनी बहनों से बेहद प्यार भी करते थे. शायद यही वजह थी कि निधन के कुछ दिन पहले भी उन्होंने यूएस में बसी अपनी बहन को अपने हाथ से लिखा हुआ एक नोट भेजा था. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वह नोट शेयर कर सुशांत को एक बार फिर याद किया है.

दरअसल, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते वे अंतिम बार भी अपने भाई को देखने नहीं आ सकी थीं. सुशांत ने इस नोट में अपनी बहन को प्रेरित करते हुए लिखा था - 'जो लड़कियां कहती हैं कि वे कर सकती हैं और जो कहती हैं कि वे नहीं कर सकती हैं.. आमतौर पर दोनों ही सही होती हैं. आप इनमें से पहले वाली हैं. लव यू. भाई, सुशांत.' बहन को लिखे इस आखिरी मोटिवेशनल नोट में सुशांत सिंह राजपूत की हैंडराइटिंग को देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Memories (@sushantsinghmemories) on

बहनों के करीब थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों व करीबियों का कहना है कि वे पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का शिकार थे और अपना ट्रीटमेंट भी करवा रहे थे. उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड के उनके घर से चले जाने के बाद वे फिर से अवसाद का शिकार हो गए थे और शायद दवाइयां लेना भी बंद कर दिया था. ऐसे में उनके दोस्त ने उनकी मुंबई में रहने वाली बहन को सूचित कर घर आने के लिए कह दिया था. खबरों के मुताबिक, वे कुछ दिन सुशांत के साथ उनके बांद्रा स्थित घर पर रही भी थीं. 14 जून को जब सुशांत के कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा था, तब भी उनकी बहन को ही कॉल कर बुलवाया गया था. निधन की सूचना मिलते वक्त सुशांत के परिजनों में से सिर्फ वही वहां मौजूद थीं.

अमेरिका में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने बेटे निर्वाण की बात भी बताई थी. दरअसल, उन्होंने जब अपने 5 साल के बेटे निर्वाण को सुशांत के निधन के बारे में बताया तो उसने 3 बार एक ही बात कही - लेकिन वो आपके दिल में तो जिंदा हैं. इस पर श्वेता ने कहा था कि जब इतना छोटा बच्चा इस बात को समझ सकता है तो हम क्यों नहीं?

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news