BREAKING NEWS

Sushant Singh Rajput के Sea View Apartment में आप भी रह सकते हैं, जानिए कितना है रेंट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का सी-व्यू अपार्टमेंट किराए पर उपलब्ध है, वो भी पहले से कम रेंट पर. कितना किराया है, कहां है सुशांत है सुशांत का ये फ्लैट?  ये सारी बातें जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर  

Sushant Singh Rajput के Sea View Apartment में आप भी रह सकते हैं, जानिए कितना है रेंट
सुशांत सिंह राजपूत, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत हो गई थी. इस घटना ने पूरे देश को हिला दिया था. उनकी मौत के बाद से ही उनका मकान खाली पड़ा है. घर वालों ने धीरे-धीरे सारा सामान शिफ्ट कर लिया है, अब ऐसे में मकान के लिए किराएदार की तलाश जारी है. सुशांत एक सी-व्यू मकान में लग्जूरियस लाइफ जीते थे. अब सुशांत सिंह राजपूत के इस लग्जरी अपार्टमेंट को कोई भी किराएदार बन के अपना बना सकता है. 

पहले के मुकाबले कम हुआ किराया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का ये सी-व्यू मकान बांद्रा में स्थित है. इसका किराया पहले से घटा दिया गया है. अब ये घर चार लाख रुपये प्रति महीने के किराए पर उपलब्ध है. सुशांत सिंह राजपूत ने दिसंबर 2019 में 4.5 लाख रुपये प्रति महीने के हिसाब से अपार्टमेंट किराए पर लिया था. 

खाली पड़ा है मकान

ईटाइम्स से बांद्रा के एक सेलिब्रिटी ब्रोकर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मकान के बारे में बात करते हुए कहा, 'अपार्टमेंट को पट्टे (लीस) पर रखा गया है, लेकिन अभी तक कोई किराएदार नही मिला है. महामारी के कारण ज्यादा लोग इंक्वायरी भी नहीं कर रहे हैं. कुछ इच्छुक लोग जो आए भी उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछताछ की.'

इसी अपार्टमेंट में हुई थी सुशांत की मौत

वैसे आपको बता दें, इसी मकान में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हुआ था. मॉन्ट ब्लांक में सुशांत का दो मंजिला अपार्टमेंट था. एक्टर ने इस मकान का 36 महीने के लिए किराए पर लिया था. दिसंबर 2022 तक सुशांत सिंह राजपूत ने इसी घर में रहने का मन बनाया था. सुशांत सिंह राजपूत अपने इस फ्लैट में रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी के साथ रहते थे. इसके साथ ही उनके घर पर नीरज और केशव नाम के दो हाउस हेल्पर भी रहते थे. 14 जून, 2020 को सुशांत इसी मकान में अपने कमरे में फांसी पर लटके हुए पाए गए थे. 

ये भी पढ़ें: काव्या ने अनुपमा को बनाया घर की नौकरानी! खौला वनराज का खून

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.