Sushant Singh Rajput के पड़ोसी का दावा, कहा- 'ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था'
Advertisement

Sushant Singh Rajput के पड़ोसी का दावा, कहा- 'ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बिल्डिंग में रहने वालीं उनकी एक पड़ोसी ने यह भी दावा किया है कि उनके घर सुसाइड से एक दिन पहले कोई पार्टी नहीं हुई थी. 

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में सीबीआई (CBI) पूरी तरह से एक्शन में है. शुक्रवार से लेकर शनिवार तक सीबीआई की जांच में काफी तेजी देखने को मिली है. इसी बीच सुशांत सिंह की बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी ने दावा किया है कि सुशांत के घर उनके सुसाइड से एक दिन पहले कोई पार्टी नहीं हुई थी. उन्होंने यह भी बताया कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट बहुत जल्द बंद हो गई थी और सामान्य तौर पर सुशांत के घर की लाइट इतनी जल्दी बंद नहीं होती थी.    

ये भी पढ़िए: सुशांत मामला: आज CBI का सुपर एक्शन संडे, सच की तलाश में दिन रात ऐसे कर रही जांच

बता दें, शनिवार को सीबीआई की टीम ने कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों से पूछताछ की, जिसमें डॉक्टरों ने सीबीआई को बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस के निर्देश पर ही बिना कोविड रिपोर्ट आए जल्दबाजी में सुशांत का पोस्टमार्टम किया था. वहीं, सीबीआई द्वारा सुशांत के वजन के बराबर एक डमी को उनके फ्लैट में ले जाकर 14 जून के वाकये को रीक्रिएट किया गया, जो जांच का सबसे अहम हिस्सा रहा. साथ ही फॉरेंसिक टीम ने सुशांत के कमरे के साथ-साथ पूरे घर की फोटो खींची और वीडियोग्राफी की.

ये भी पढ़िए: Sushant Suicide Case: CBI के सामने 3 चुनौतियां, बिगड़ा हुआ है क्राइम सीन?

सुशांत के परिवार के कत्ल के आरोप के आधार पर सीबीआई द्वारा उनके फ्लैट में सुराग तलाशे के लिए न सिर्फ डमी टेस्ट किया गया, बल्कि नीरज और सिद्धार्थ पीठनी की मौजूदगी में सुशांत की लाश बरामद होने से पहले क्या-क्या हुआ और कौन-कौन कहां मौजूद था, उसका भी री-कंस्ट्रक्शन किया गया. इसके अलावा CBI की टीम ने कुक नीरज और दीपेश सावंत और 14 जून को सुशांत के घर सबसे पहले पहुंचने वाले पुलिसवालों को भी बुलाया था.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news