Dil Bechara Trailer Review: रोमांस और इमोशन का भरपूर मसाला है सुशांत सिंह की 'दिल बेचारा'
Advertisement

Dil Bechara Trailer Review: रोमांस और इमोशन का भरपूर मसाला है सुशांत सिंह की 'दिल बेचारा'

रोमांस और इमोशन से भरपूर 'दिल बेचारा' के ट्रेलर में सुशांत सिंह का अभिनय दिल जीतता दिखाई दे रहा है.

सुशांत सिंह दिल बेचारा ट्रेलर (Social Media)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रोमांस और इमोशन से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर में सुशांत का अभिनय दिल जीतता दिखाई दे रहा है. 2 मिनट 43 सेकेंड का ये ट्रेलर आपको पूरे समय बंधे रखेगा. संजना सांघी की ये पहली फिल्म है लेकिन उनके अभिनय को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है. रोमांटिक और इमोशनल सीन पर उनका एक्सप्रेशन कमाल का है. 

  1. 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज
  2. सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' का दमदार ट्रेलर 
  3. धमाल मचाएगी संजना सांघी और सुशांत की जोड़ी 

ट्रेलर रिव्यू:

साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' अगर आपने देखी है तो ये फिल्म आपको उसकी याद दिलाएगी. 'दिल बेचारा' इसी हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक है. एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गए खत्म कहानी, इस लाइन के साथ 'दिल बेचारा' का ट्रेलर शुरू होता है. सुशांत सिंह जैसे अपनी जिंदगी में जिंदा दिल थे वैसे ही आपको वो इस फिल्म में भी देखने को मिलेंगे. ट्रेलर में एक सीन के दौरान वो बताते नजर आ रहे हैं वो एक फाइटर हैं. एक गंभीर बीमारी को मात देने के बाद उनकी जिंदगी में संजना सांघी की एंट्री होती है जो कि कैंसर पीड़ित हैं. सुशांत को संजना से पहली नजर में प्यार हो जाता है. मौत की चौखट पर खड़ी संजना की जिंदगी में सुशांत की एंट्री एक उम्मीद लेकर आती है. उम्मीद जिंदगी से प्यार की, मौत से दूर भागने की. सुशांत के साथ संजना भूल जाती हैं कि उनकी जिंदगी अब कुछ ही दिनों की रह गई है. हर पल हर लम्हे को दोनों खुशी के साथ जीते हैं. 

 

सुशांत सिंह राजपूत तो दमदार एक्टर थे ही ये बात वो अपनी इस फिल्म में भी साबित करेंगे. संजना का अभिनय देखकर कहा जा सकता है कि वो लंबी रेस का घोड़ा हैं. जहां तक निर्देशन की बात है तो मुकेश छाबरा की भी ये पहली फिल्म है. 'दिल बेचारा' से मुकेश निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. उनका काम भी तारीफ के काबिल है.  हर सीन पर उनकी मेहनत दिखाई दे रही है. रोमांटिक और इमोशनल फिल्मों के शौकीन इस फिल्म को बेहद चाव के साथ देख सकते हैं. 

बता दें 'दिल बेचारा' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना संकट के चलते ये अब 0TT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 24 जुलाई को डिजनी हॉट स्टार पर आप 'दिल बेचारा' देख सकते हैं. सुशांत के फैंस उनके अभिनय को देख जरूर फक्र महसूस करेंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news