सुशांत सिंह की बहन ने PM Modi से लगाई मदद की गुहार, लिखा ओपन लेटर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने मन की बात कही है.

सुशांत सिंह की बहन ने PM Modi से लगाई मदद की गुहार, लिखा ओपन लेटर
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एक्टर के घरवाले, दोस्त और फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन मामला बस बिहार और महाराष्ट्र की पुलिस के बीच ही अटका हुआ है.

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने मन की बात कही है. उन्होंने पीएम मोदी के नाम एक ओपन लेटर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं.'

श्वेता ने अपने ओपन लेटर में लिखा, 'सर, मेरे दिल ने कहा है कि आप कहीं न कहीं सच के साथ खड़े होंगे. हम बहुत साधारण परिवार से हैं. मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में आया था. मेरा आपसे अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ निष्पक्ष तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए. न्याय की प्रबलता की अपेक्षा है.' बता दें, सुशांत सिंह ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. खबरों की मानें तो वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे, लेकिन अभी तक उनके सुसाइड करने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है.

LIVE TV-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-