Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती के इस फ्लैट की जांच में जुटी ED, सामने आई बड़ी जानकारी
Advertisement

Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती के इस फ्लैट की जांच में जुटी ED, सामने आई बड़ी जानकारी

इस फ्लैट को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने 2018 की शुरुआत में 51 हजार में बुक किया था.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जिन 3 प्रॉपर्टी की प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) जांच कर रही है, उसमें से एक प्रॉपर्टी मुंबई के खार इलाके में है, जो 322 स्क्वायर फीट का 1 बीएचके फ्लैट है, जिसकी कीमत 76 लाख रुपये हैं. जीएसटी, स्टाम्प ड्यूटी और दूसरे चार्जेज मिलाकर रिया को ये फ्लैट करीब 84 लाख का पड़ा था.

इस फ्लैट को रिया ने 2018 की शुरुआत में 51 हजार में बुक किया था और रजिस्ट्रेशन साल 2018 में किया था. रिया ने शुरुआत में अपने अकाउंट से 10 परसेंट पेमेंट किया और आगे स्लैब वाइज पेमेंट किया. रिया ने इस फ्लैट के लिए एचडीएफसी बैंक से 55 से 60 लाख रुपए का होम लोन लिया और बाकी पेमेंट खुद किया.

fallback

प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन के दस्तावेजों में रिया के साथ उनकी मां संध्या का नाम भी ज्वाइन नॉमिनी है. रिया फ्लैट की बुकिंग समेत 2 बार बिल्डर ऑफिस आई थीं. उनके परिवार से मां और पिता भी ये फ्लैट देखने आए थे. ये प्रोजेक्ट अगस्त 2022 में रेडी होना था, अब फरवरी 2023 में रिया को पजेशन मिलेगा. ईडी जल्द ही इस प्रॉपर्टी के संबंध में रिया के अलावा बिल्डर से भी पूछताछ कर तथ्यों को वेरिफाई कर सकती है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news