सुशांत मामला: सूरज पंचोली ने लिया बड़ा फैसला, कहा- 'अब उस दिन मिलूंगा...'
Advertisement

सुशांत मामला: सूरज पंचोली ने लिया बड़ा फैसला, कहा- 'अब उस दिन मिलूंगा...'

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट छोड़कर अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर डाली है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से ठीक एक सप्ताह पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी और 8 जून को दिशा सालियन ने सुसाइड किया था. इसलिए, सोशल मीडिया पर यूजर्स इन दोनों मामलों को जोड़कर देख रहे हैं. यूजर्स ने इन दोनों मामलों में एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को भी निशाने में लिया था. दिशा-सुशांत केस में सूरज पंचोली का नाम आने के बाद उन्होंने अब एक बड़ा फैसला लिया है. 

fallback

सूरज पंचोली ने एक मैसेज के साथ ही इंस्टाग्राम छोड़ दिया है. साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट छोड़कर अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर डाली है. सूरज ने इंस्टाग्राम छोड़ने से पहले अपने इंस्टा स्टोरी में एक मैसेज लिखा, 'फिर मिलते हैं इंस्टाग्राम. अब उस दिन मिलूंगा, जब दुनिया एक बेहतर जगह पर होगी. मुझे सांस लेने की जरूरत है.' बता दें, हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं.

fallback

इन वायरल तस्वीरों में से एक तस्वीर अभिनेता सूरज पंचोली की थी, जिसके बारे में यह कहा जा रहा था कि सूरज और सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान दोस्त थे, लेकिन सूरज पंचोली ने अपने एक पोस्ट के जरिए इस तस्वीर की सच्चाई बताई थी, हालांकि अब सूरज के इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट डिलीट किए जा चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पर असली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ये फोटो 2016 की है. तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं, बल्कि उनकी फ्रेंड अनुश्री है, जो कि भारत में रहती भी नहीं है. इस बात को रखते हुए सूरज काफी नाराज नजर आए थे. सूरज ने यह भी लिखा था कि वो दिशा से कभी भी नहीं मिले और उनका नाम इस केस में न घसीटा जाए. लोगों का ब्रेनवॉश न किया जाए.

VIDEO: 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news