जमशेदपुर के लोगों के लिए इसलिए भी खास है सुशांत की फिल्म 'Dil Bechara'

फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस के दिलों में एक बार फिर से उनकी यादों को ताजा कर दिया है. 

जमशेदपुर के लोगों के लिए इसलिए भी खास है सुशांत की फिल्म 'Dil Bechara'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म उनके चाहने वालों को बहुत भावुक कर रही है. सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया है. वहीं, सुशांत की यह फिल्म झारखंड के जमशेदपुर के लोगों के लिए बेहद खास है, क्योंकि कुछ सीन्स को छोड़कर इस फिल्म की पूरी शूटिंग जमशेदपुर में हुई है.

Dil Bechara

फिल्म में जमशेपुर के उन मशहूर जगहों पर शूटिंग की गई हैं, जो बेहद आम है और वहां के लोग कई बार उन जगहों से गुजरा करते हैं, जैसे- टाटा मेन हॉस्पिटल (TMH), डिमना लेक, पायल टॉकिज, जुबली पार्क, टाटा कंपनी गेट. पूरी फिल्म में कई बार इन इलाकों को दिखाया गया है. सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म जमशेदपुर के लोगों के लिए एक यादगार फिल्म बन चुकी है.

Dil Bechara

बता दें, इससे पहले भी जमशेदपुर में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. जमशेदपुर एक खूबसूरत शहर है और इसलिए अब फिल्म निर्देशकों का झुकाव इसकी ओर बढ़ता दिख रहा है. 'दिल बेचारा' में सुशांत के साथ संजना सांघी लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में उन्होंने किज्जी बासु नाम की एक लड़की का किरदार निभाया है, जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही है. वहीं, सुशांत इस फिल्म में इम्मानुअल राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी नाम के एक शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म ने सुशांत के फैंस के दिलों में एक बार फिर से उनकी यादों को ताजा कर दिया है.   

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें