close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने लगाए गंभीर आरोप, बचाव में सामने आईं EX वाइफ सुजैन

सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपने लिखे एक नोट को बुधवार को शेयर किया, इसमें लिखा है कि अपनी जिंदगी में इस परिवार की एक करीबी सदस्य होने के नाते अपने अनुभवों से मैं सुनैना को जानती हूं.

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने लगाए गंभीर आरोप, बचाव में सामने आईं EX वाइफ सुजैन
ऋतिक रोशन बहन सुनैना और एक्स वाइफ सुजैन के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: अभिनेता ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के साथ इस वक्त चल रहे पारिवारिक तनावों के बीच अब ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान उनके बचाव में सामने आईं हैं. सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपने लिखे एक नोट को बुधवार को शेयर किया, इसमें लिखा है कि अपनी जिंदगी में इस परिवार की एक करीबी सदस्य होने के नाते अपने अनुभवों से मैं सुनैना को जानती हूं, वह एक बहुत ही प्यारी, स्नेहमयी शख्स है जो एक दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति में हैं. 

सुजैन ने आगे लिखा कि सुनैना के पिता की तबीयत अभी ठीक नहीं है और उनकी मां भी असुरक्षित हैं. कृप्या परिवार के इस कठिन समय का इज्जत करें, प्रत्येक परिवार एक ऐसे वक्त से गुजरता है. इस परिवार के साथ काफी लंबे समय तक जुड़े रहने के चलते मैं यह कह रही हूं. 

हॉस्पिटल की खबर को ऋतिक की बहन सुनैना ने बताया 'झूठ', गुस्से में किया ऐसा Tweet

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

सुनैना ने कहा है कि वह कि नर्क में जी रही थी. सुनैना ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, 'जहन्नुम में जीना जारी है... मैं थक चुकी हूं। इन सबमें मैं कंगना को अपना समर्थन देती हूं.'

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन ने बुधवार को आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि रोशन परिवार ने सुनैना पर हाथ उठाया है क्योंकि वह दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं. इतना ही नहीं सुनैना ने भी कंगना के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा था कि उन्होंने कंगना की हरसंभव मदद की और वो उन्हें सपोर्ट करती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें