बकरीद पर स्वरा भास्कर ने शाकाहारियों पर कसा था तंज, अब जैनियों पर साधा निशाना; बोलीं- 'बचाते हो तो जिम्मेदारी लो…'
Advertisement
trendingNow12302632

बकरीद पर स्वरा भास्कर ने शाकाहारियों पर कसा था तंज, अब जैनियों पर साधा निशाना; बोलीं- 'बचाते हो तो जिम्मेदारी लो…'

Swara Bhaskar: स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बकरीद के मौके पर स्वरा ने शाकाहारियों को लेकर एक तंज कसा था, जिस पर खूब बवाल हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने बकरों को बचाने वालों जैनियों पर निशाना साधा और ट्रोल हो गईं. 

Swara Bhaskar

Swara Bhaskar On Jains For Resqueing Goats: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा से अपने तीखे बयानों को लेकर सुर्खियों और ट्रोल्स के बीच बनी रहती हैं. अक्सर ही एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर कुछ ऐसा बयान दे देती हैं, जिसके बाद उनको ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. हालांकि, एक्ट्रेस को इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वो अपने बयान देती रहती हैं. हाल ही में बकरीद के मौके पर स्वरा ने शाकाहारियों को लेकर एक तंज कसा था, जिस पर खूब बवाल हुआ था.

वहीं, अब एक्ट्रेस अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बकरों को बचाने वालों जैनियों पर निशाना साधा और ट्रोल हो गईं. एक्ट्रेस का कहना है कि अगर बचाया है तो आगे की जिम्मेदारी भी लो. उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर ट्विटर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, बकरीद पर जैनियों के एक समूह ने बकरों को खरीद कर उनकी बलि चढ़ने से बचाया था, जिसको लेकर अब स्वरा भास्कर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

fallback

स्वरा ने जैनियों पर साधा निशाना

साथ ही एक्ट्रेस ने उन लोगों पर तंज करते हुए ये पूछा है कि उन बकरों का किया क्या? स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि बकरों को बचाने वालों ने अपना लिया होगा और उनके साथ पालतू जानवरों की तरह प्यार से पेश आ रहे होंगे.. अब जब उनका बचाव किया है तो आगे की जिम्मेदारी भी लो!'. हालांकि, अपने इस ट्वीट के चक्कर में स्वरा को काफी बुरी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी वजह से उनको अपना कमेंट सेक्शन ऑफ करना पड़ा, लेकिन यूजर्स री-ट्वीट करते उनको ट्रोल कर रहे हैं. 

कौन है एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा? जिनके चक्कर में गिरफ्तार हुए दर्शन; अपनी आंखों से देखी रेणुका स्वामी की मौत

fallback

पहले शाकाहारियों पर कसा था तंज

इससे पहले स्वरा ने बकरीद के मौके पर शाकाहारियों पर तंज कसा था. स्वरा ने एक फूड व्लॉगर ने ट्विटर पर शाकाहारी खाने की प्लेट की फोटो को री-ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सच कहूं तो…मुझे वेजिटेरियन लोगों की एक बात समझ नहीं आती. आप लोगों की सारी डाइट गायों को जबरन गर्भवती कराकर, फिर उन्हें उनके बच्चों से अलग करने और उनका दूध चुराने से बनती है. इसके अलावा आप जड़ वाली सब्जियां खाते हैं, जिसे पौधे से अलग करने के बाद वो पौधा पूरी तरह खत्म हो जाता है. बेहतर होगा कि आप रिलैक्स करें क्योंकि आज बकरीद है'.

Trending news