VIDEO: इस एक्ट्रेस ने जब स्वरा भास्कर को बोला आंटी, तो जवाब मिला- 'दीदी, पानी पी लो'
Advertisement
trendingNow1525196

VIDEO: इस एक्ट्रेस ने जब स्वरा भास्कर को बोला आंटी, तो जवाब मिला- 'दीदी, पानी पी लो'

पहले स्वरा भास्कर अपने ट्विटर के जरिए कन्हैया कुमार का भरपूर समर्थन करती नजर आईं. इतना ही नहीं स्वरा ने बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार भी किया. 

स्वरा ने पायल के इस ट्वीट पर जबरदस्त रिएक्शन दिया है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: इन दिनों देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है. इस चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल मची हुई है. सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाने साधे खड़ी है. चारों ओर चुनावी चर्चाएं होती नजर आ रही हैं. अभी दो चरणों का मतदान भी होना बाकी है. ऐसे में बॉलीवुड के सितारे भी राजनीतिक गलियारों की ओर अपनी रुख कर चुके हैं, जिसमें सबसे पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का लेना गलत नहीं होगा. स्वरा लगातार खबरों में बनी हुई हैं. 

पहले स्वरा भास्कर अपने ट्विटर के जरिए कन्हैया कुमार का भरपूर समर्थन करती नजर आईं. इतना ही नहीं स्वरा ने बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार भी किया. अब वह आप पार्टी के दिल्ली के उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रही हैं. ऐसे में 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने एक वीडियो के जरिए स्वरा पर सीधा हमला बोला है. पायल ने राजीव गांधी के बहाने स्वरा पर निशाना साधा है. इस वीडियो में पायल शाह बानो मसले को लेकर स्वरा भास्कर को संबोधित करती नजर आ रही हैं.

पायल ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'स्वरा आंटी खुद को फेमिनिज्म की समर्थक कहती हैं. साथ ही कांग्रेस, AAP और CPI उम्मीदवार कन्हैया कुमार को सपोर्ट कर रही हैं. गजब का समर्थन है.' बता दें, पायल ट्विटर पर खुलकर बीजेपी को सपोर्ट करती हैं और कांग्रेस पर हमले करने से पीछे भी नहीं हटती हैं. वहीं, स्वरा ने पायल के इस ट्वीट पर जबरदस्त रिएक्शन दिया है. स्वरा ने पायल के इस ट्वीट पर ज्यादा कुछ नहीं लिखा, उन्होंने पायल को संबोधित करते हुए सिर्फ इतना लिखा, 'दीदी, पानी पी लो'. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news