स्वरा भास्कर ने कहा- हिंदू होने पर शर्मिंदा हूं, लोगों ने जमकर कर दिया ट्रोल
X

स्वरा भास्कर ने कहा- हिंदू होने पर शर्मिंदा हूं, लोगों ने जमकर कर दिया ट्रोल

सुरक्षा कर्मियों के घेरे से परे कुछ लोगों की भीड़ नजर आ रही है, ये लोग 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे है. इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए खुद को हिंदू होने पर शर्मिंदा बताना ही स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की दिक्कत का सबब बन गया है.

स्वरा भास्कर ने कहा- हिंदू होने पर शर्मिंदा हूं, लोगों ने जमकर कर दिया ट्रोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, 'एक हिंदू होने पर मैं शर्मिंदा हूं.' स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने जिस वायरयल वीडियो को रीट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है उसमें कुछ लोग नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं और फोर्स उन्हें प्रोटेक्ट कर रही है.

कहा- हिंदू होने पर शर्म आती है
सुरक्षा कर्मियों के घेरे से परे कुछ लोगों की भीड़ नजर आ रही है, ये लोग 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे है. इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए खुद को हिंदू होने पर शर्मिंदा बताना ही स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की दिक्कत का सबब बन गया है. इंटरनेट  पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और लोग उन्हें एंटी हिंदू बता रहे हैं.

लोगों ने जमकर लगा दी क्लास
एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'मुझे शर्म आ रही है कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) खुद को एक हिंदू बता रही हैं.' इसी तरह अन्य लोगों ने भी स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को जमकर लताड़ा है. बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हर तरह के मुद्दे पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए जानी जाती हैं. किसान आंदोलन हो या फिर CAA का विरोध, स्वरा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया देती रही हैं.

वसंत कुंज थाने में कराई थी FIR
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिल्ली में FIR दर्ज करवाई थी. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का आरोप था कि ट्विटर और यूट्यूब पर एक्टिव एक शख्स, उनकी फिल्म का एक विवादित सीन सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर रहा है. स्वरा ने आरोप लगाया था कि ये शख्स इस तरह उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है. पुलिस ने आईटी एक्ट और एक अन्य धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

इसे भी पढ़ें: टीवी की सीता Debina Bonnerjee का क्यों हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख रो पड़ेंगे फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news