'मैं पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक संपत्ति नहीं...', पैपाराजी कल्चर पर बरसीं तापसी पन्नू, दिया तीखा जवाब
Advertisement
trendingNow12396324

'मैं पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक संपत्ति नहीं...', पैपाराजी कल्चर पर बरसीं तापसी पन्नू, दिया तीखा जवाब

Taapsee Pannu on Paparazzi: तापसी पन्नू ने पपाराजी से होने वाली नोकझोंक पर रिएक्ट किया है. उन्होंने साफ साफ कहा कि वह पब्लिक फिगर हैं लेकिन पब्लिक संपत्ति नहीं. इन दोनों चीजों में काफी अंतर होता है. ये लोगों को समझना होगा. वह जिस प्रोफेशन में हैं बहुत खुशी हैं और एन्जॉय से काम करती हैं. 

पैपाराजी कल्चर पर बरसीं तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू कई बार पैपाराजी से नोकझोंक को लेकर चर्चा में रही हैं. कभी वह पैप्स से नाराज हो जाती हैं तो कभी गुस्सा होती दिखती हैं. इसपर तापसी पन्नू ने अब करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि वह पब्लिक फिगर हैं लेकिन पब्लिक संपत्ति नहीं हैं. वह किसी का चीखना-चिल्लाना, करीब आना और गलत व्यवहार को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगी. मालूम हो, पैपाराजी के साथ होने वाली बहस के चलते कई बार तो उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है. चलिए बताते हैं आखिर अब एक्ट्रेस ने क्या कहा है.

तापसी पन्नू ने ANI को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं बहुत ही क्लीयर हूं. मैं पब्लिक फिगर हूं न कि पब्लिक संपति नहीं हूं. इन दोनों ही चीजों में काफी डिफरेंस है. अगर आप मुझे सम्मान देंगे तो मैं भी दूंगी. अगर आप मेरे करीब आएंगे तो ये कतई बर्दाश्त नहीं करूंगी.  अगर आप जंप करेंगे या चिल्लाएंगे या नजदीक आएंगे तो ये स्वीकार्य नहीं है.'

पैपाराजी को लेकर क्या बोलीं तापसी पन्नू
एक्ट्रेस का कहना है कि कैमरे के सामने आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं. मैं भी एक इंसान हूं या औरत हूं. ऐसे नहीं कर सकते हैं. कुछ लोग कहते हैं कि मैं गलत प्रोफेशन में आ गई हूं तो मैं उनको यही कहूंगी कि मैं एकदम सही जगह हूं. मैं अपने काम को एन्जॉय करती हूं लेकिन गलत चीजें बर्दाश्त नहीं होती है.

₹29,21,45,47,80,000 की नेट वर्थ, फिल्मों और वेब सीरीज की है यहां बाढ़... आखिर कौन हैं नेटफ्लिक्स का रईस मालिक

 

साउथ vs बॉलीवुड पर भी दिया जवाब
'फिर आई हसीन दिलरुबा' फिल्म के एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इसी इंटरव्यू के दौरान साउथ और बॉलीवुड की बहस पर भी जवाद दिया. उन्होंने कहा कि साउथ हो या हिंदी सिनेमा दोनों जगह हिट और फ्लॉप का अनुपात बराबर है. बस अंतर ये है कि यहां बैठे लोगों को पता ही नहीं है कि क्या चल रहा है. अगर आप वहां रहते या एक एक चीज को फॉलो करते तो सच्चाई पता होती.

Trending news