टीवी के सुपरस्टार की पहली फिल्म, नहीं कर रहा था कोई प्रोड्यूस, फाइनल कट देखने के बाद टेबल पर नाचे अनुराग कश्यप
Advertisement
trendingNow12282689

टीवी के सुपरस्टार की पहली फिल्म, नहीं कर रहा था कोई प्रोड्यूस, फाइनल कट देखने के बाद टेबल पर नाचे अनुराग कश्यप

Rajeev Khandelwal on Aamir: अनुराग कश्यप की कोशिशों के बावजूद भी ज्यादातर प्रोड्यूसर एक 'टीवी एक्टर' को सपोर्ट नहीं करना चाहते थे. हालांकि, बाद में इस फिल्म को विकास बहल ने सपोर्ट किया. फिल्म जब बनकर तैयार हो गई तो फाइनल कट देखकर अनुराग कश्यप टेबल पर चढ़कर नाचे थे.

'कोई भी प्रोड्यूसर टीवी एक्टर को सपोर्ट नहीं करना चाह रहा था'

Rajeev Khandelwal on Aamir: टेलीविजन एक्टर्स के लिए बॉलीवुड का रास्ता आसान नहीं होता है. बहुत कम ऐसे टेलीविजन सितारे हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में सफलता हासिल की है. इन सितारों के काम की तारीफ तो होती है, लेकिन प्रोड्यूर्स आसानी से इन पर पैसाल लगाने के लिए तैयार नहीं होते. ऐसा ही कुछ अभिनेता राजीव खंडेलवाल के साथ भी हुआ. टेलीविजन सीरियल 'कहीं तो होगा' में सूजल ग्रेवाल का रोल निभाकर राजीव खंडेलवाल रातोंरात स्टार बन गए. टीवी का स्टार बनने के बाद राजीव खंडेलवाल ने बॉलीवुड का रुख किया, जहां उनकी अपनी पहली फिल्म के लिए प्रोड्यूसर ढूंढने में काफी संघर्ष हुआ. अपने हालिया इंटरव्यू में राजीव खंडेलवाल ने इस पर खुलकर बात की.

राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने जूम के साथ अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि कैसे अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को फिल्म के लिए निर्माता ढूंढने में संघर्ष करना पड़ा, क्योंकि वे एक 'टीवी अभिनेता' को लेने से झिझक रहे थे. हालांकि, अनुराग कश्यप और विकास बहल को इस प्रोजेक्ट और राजीव की प्रतिभा पर विश्वास था.

Raveena Tandon ने रोडरेज मामले पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कहा- 'कहानी का सार है...'

'प्रोड्यूर एक 'टीवी अभिनेता' को सपोर्ट नहीं करना चाह रहे थे'
राजीव खंडेलवाल ने बताया किया कि फिल्म की स्क्रिप्ट ने उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया था, जिसके बाद उन्हें आश्चर्य हुआ कि कोई 'स्टार' इसे क्यों नहीं कर रहा था. अनुराग की कोशिशों के बावजूद अधिकांश प्रोड्यूर एक 'टीवी अभिनेता' को सपोर्ट नहीं करना चाह रहे थे, जब तक कि उनकी मुलाकात विकास बहल से नहीं हुई, जिन्होंने इस प्रोजेक्ट को सपोर्ट किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Khandelwal Fandom (@rajeevkhandelwalfandom)

थप्पड़ मारे जाने की घटना पर Kangana Ranaut की बहन रंगोली का फूटा गुस्सा, बोलीं- 'रीढ़ की हड्डी...'

'अनुराग कश्यप ने टेबल के ऊपर किया था डांस'
राजीव खंडेलवाल ने इंटरव्यू के दौरान निर्देशक राज कुमार गुप्ता और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ वर्कशॉप करने के अपने एक्सपीरियेंस पर भी बात की. राजीव खंडेलवाल ने बताया, ''नवाजुद्दीन सिद्दीकी भाई को उन सभी फिजिकल वर्कशॉप के लिए मुझे सौंपा गया था, जो हमने लोखंडवाला के पीछे की सड़कों पर की थीं.'' राजीव ने याद किया कि फिल्म में शामिल कई लोग फर्स्ट टाइमर थे. उन्होंने बताया कि, ''फाइनल कट देखने के बाद अनुराग ने टेबल के ऊपर डांस किया था.'' इस फिल्म को खूब तारीफ मिली थी.

Trending news