इस कल्चर से दूर रहना चाहती हैं तापसी पन्नू, बोलीं- 'यह सब एक दिन खत्म हो जाएगा'

तापसी ने खुलकर इंडस्ट्री के सोशल कल्चर के बारे में बात की, साथ ही यहां के लोगों के बारे में खुलासा किया...

इस कल्चर से दूर रहना चाहती हैं तापसी पन्नू, बोलीं- 'यह सब एक दिन खत्म हो जाएगा'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि वह बॉलीवुड के 'सोशल सर्कल' में बहुत अधिक सक्रिय नहीं है और यही उन्हें जमीन से जोड़े रखता है. तापसी ने कहा कि वह अपनी सफलता को गंभीरता से नहीं लेती क्योंकि वह इस उद्योग की अनिश्चितता के बारे में अच्छे से जानती हैं.

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, “मैं जानबूझ कर फिल्म उद्योग की सामाजिक संस्कृति से प्रभावित नहीं होती हूं और जमीन से जुड़े रहने के लिए मेरी जिंदगी को जितना संभव हो वास्तविक रखने की कोशिश करती हूं. क्योंकि मैं जानती हूं कि एक दिन यह सब खत्म हो जाएगा और मैं अपनी जिंदगी को मुश्किल नहीं बनाना चाहती हूं.” 

Film Review: तापसी की फिल्म देखकर निकल जाएगी चीख, हॉरर-थ्रिलर का परफेक्ट पैक है Game Over

उन्होंने कहा, “मैं उनके साथ खूब मस्ती-मजा करती हूं लेकिन जब मैं छुट्टी पर होती हूं तो यह नहीं है कि मैं जिन लोगों के साथ काम करती हूं उनके पास जाकर सामाजिक मेल-जोल बढ़ाऊं. कहीं न कहीं आपकी बात फिल्मों पर ही जाकर खत्म होती है क्योंकि यही आपको आपस में जोड़ता है.” 

Taapsee Pannu

हालांकि तापसी ने कहा कि फिल्में बस उनके जीवन का हिस्सा भर हैं और “यही सबकुछ है” ऐसा नहीं है. 

उन्होंने कहा, “अगर जिंदगी में किसी मोड़ पर यह (अभिनय) काम नहीं आया तो मैं कुछ और करने में सक्षम हूं. मैंने कभी नहीं कहा कि मैं उनमें से हूं जो शीशे के सामने खड़े होकर अभिनेत्री बनने का सपना देखती हैं. नहीं, मैंने अभिनेत्री बनने का फैसला अपनी पहली फिल्म रिलीज होने के बाद किया. धीरे-धीरे मैंने पैर जमाए.” 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें