Dunky में Shahrukh Khan के साथ Taapsee Pannu? सोशल मीडिया पर सेट से वायरल एक तस्वीर में दिखे दोनों
Advertisement
trendingNow11277794

Dunky में Shahrukh Khan के साथ Taapsee Pannu? सोशल मीडिया पर सेट से वायरल एक तस्वीर में दिखे दोनों

Taapsee Pannu will be seen with Shahrukh khan in Dunky: सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू शूटिंग करती दिख रही हैं. कहा जा रहा है कि तापसी और शाहरुख दोनों डंकी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. 

तापसी पन्नू और शाहरुख खान (फोटो- सोशल मीडिया)

Tapsee Pannu Shoots with Shahrukh Khan For Dunky:  चार सालों के बाद शाहरुख खान पर्दे पर फिर से वापसी करने जा रहे हैं वो भी एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों से जो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले रिलीज होगी पठान, फिर जवान और फिर आएगी डंकी (Dunky) जिसे लेकर कुछ भी जानकारी नहीं दी जा रही हैं. डंकी की कहानी क्या होगी, इसमें शाहरुख का लुक कैसा होगा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस होंगी सब कुछ काफी सीक्रेट रखा जा रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग फिलहाल चुपके-चुपके विदेशी लोकेशन पर हो रही हैं जहां से कुछ फोटो अब लीक हो गई हैं जिससे पता चला है कि शाहरुख के साथ फिल्म में तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं. 

  1. डंकी में शाहरुख खान संग दिखेंगीं तापसी पन्नू 
  2. सेट से वायरल हुईं तस्वीरें 
  3. अगले साल रिलीज होने जा रही है फिल्म

क्या डंकी की हीरोइन हैं तापसी पन्नू
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जो डंकी के सेट की बताई जा रही है. इस तस्वीर में शाहरुख खान नजर आ रहे हैं लेकिन हर किसी की नजरें इस तस्वीर में शाहरुख खान के पीछे खड़ी महिला पर जा टिकी हैं और ये कोई और नहीं बल्कि तापसी पन्नू है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू होंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

शाहरुख की अगले साल रिलीज होंगी तीन फिल्में
जीरों के बाद शाहरुख खान पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के मूड में हैं. जनवपी 2023 में रिलीज होगी पठान जिसमे वो दीपिका पादुकोण के साथ शानदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. इसके बाद जवान रिलीज होगी 2 जून को. जिने एटली डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में साउथ की टॉप एक्ट्रेस नयनतारा होंगी जो शाहरुख के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं इस फिल्म से शाहरुख खान पहला लुक भी रिवील कर दिया गया है. वहीं तीसरी फिल्म जो रिलीज होगी वो है डंकी जिसकी शूटिंग फिलहाल जारी है और इसे 2023 के आखिर में रिलीज किया जा सकता है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news