कोविड पॉजिटिव होने के बाद करीना को सताई इस बात की चिंता, सबसे पहले किया ये काम
Advertisement
trendingNow11047228

कोविड पॉजिटिव होने के बाद करीना को सताई इस बात की चिंता, सबसे पहले किया ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. हाल ही में करीना (Kareena Kapoor) ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें वह पॉजिटिव निकलीं.

करीना कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. हाल ही में करीना (Kareena Kapoor) ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें वह पॉजिटिव निकलीं. कोरोना से संक्रमित होने पर करीना के परिवार को उनकी चिंता सता रही है. हालांकि, करीना (Kareena Kapoor) को अपनी कम बच्चों की टेंशन सबसे ज्यादा है. इसलिए उन्होंने घर पर सबसे पहले बच्चों की सुरक्षा के लिए खास काम किया है.

  1. कोविड पॉजिटिव करीना को सताई चिंता
  2. घर पर सबसे पहले किया ये खास काम
  3. पिता ने बताया कैसा है बेटी करीना का हाल

पिता ने बताया ऐसा है करीना का हाल
पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बेटी करीना (Kareena Kapoor) को लेकर बताया कि उन्हें हल्का बुखार है. उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ही अपने दोनों बच्चों को क्वारंटीन कर दिया था. रणधीर कपूर (Randhir Kapoor)  ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया, 'करीना को थोड़ा सा बुखार है. उनके शरीर में दर्द है, लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है. डॉक्टर्स लगातार उनका ध्यान रख रहे हैं.' 

बच्चों को घर पर किया क्वारंटीन
जब रणधीर (Randhir Kapoor) से करीना (Kareena Kapoor) के बच्चों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'करीना इस वक्त घर पर ही क्वारंटीन हैं. मैंने उससे कहा कि वह बच्चों को मेरे पास भेज दे, लेकिन उसने कहा कि जेह और तैमूर उसके साथ ही रहेंगे. करीना और बच्चे ठीक हैं और जल्द ही सब स्वस्थ्य हो जाएंगे'. 

करीना की ये दोस्त भी पाई गई पॉजिटिव 
करीना (Kareena Kapoor) ने कोरोना से संक्रमित होने के बारे में खुद इंस्टाग्राम पर बताया था. उन्होंने एक नोट में लिखा 'मैं कोविड की जांच में पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है. मुझसे संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति से मैं जांच कराने का आग्रह करती हूं.' बता दें कि करीना कपूर के साथ-साथ उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. दोनों पिछले दिनों कई पार्टियों में शामिल हुई थीं, जिसके बाद दोनों की तबीयत अचानक बिगड़ गई. और जब करीना और अमृता ने टेस्ट करवाया तो दोनों ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

यह भी पढ़ें- बिना ब्रा ही इवेंट में पहुंच गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिर्फ ब्लेजर से ढका बदन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news