तैमूर ने फ्रेंड्स संग सेलिब्रेट किया डांडिया, बहन इनाया भी लहंगा-चुन्नी में आईं नजर
Advertisement
trendingNow1459547

तैमूर ने फ्रेंड्स संग सेलिब्रेट किया डांडिया, बहन इनाया भी लहंगा-चुन्नी में आईं नजर

तैमूर अली खान के साथ कजिन इनाया नौमी और एक्टर तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य भी नजर आए.

तैमूर अली खान के प्ले स्कूल में डांडिया पार्टी रखी गई थी. (Photo: DNA)

नई दिल्ली: सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर नवरात्रि के रंग में रंगे नजर आए. अपने स्कूली दोस्तों और बहन इनाया नौमी के साथ जूनियर सैफ डांडिया में पहनी जाने वाली ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखे. इन बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें बच्चे आकर्षक नजर आ रहे हैं.

तैमूर के प्ले स्कूल में डांडिया पार्टी रखी गई थी. जहां तैमूर की कजिन सिस्टर इनाया नौमी और एक्टर तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य भी साथ में नजर आए. तैमूर पर्पल कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहने हुए दिखे. वहीं, इनाया ने येलो और पिंक कलर का लहंगा-चुन्नी पहना हुआ था. क्यूट इनाया ने हेयर बैंड भी लगाया हुआ था. दूसरे स्कूली बच्चे अपने माता-पिता के साथ, उनके अलावा तैमूर और इनाया अपनी नैनी के साथ आए थे. उनकी देखभाल नैनी के ही जिम्मे रहती है.

fallback

तैमूर की ख्याल रखने वाली नैनी की सैलरी ?
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले स्टारकिड हैं. पिछले एक साल से तैमूर लगभग हर तस्वीरों में अपने नैनी के साथ नजर आते हैं. तैमूर को अपने बच्चे से भी ज्यादा ख्याल रखने वाली इस महिला का नाम सावित्री है. अगर सावित्री की सैलरी की बात करें तो उतनी सैलरी कई सारे इंजिनयरिंग और एमबीए होल्डर प्रोफेशनल्स को भी नहीं मिलता होगा.

बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों की मानें तो सावित्री की सैलरी 1.50 लाख रुपये हर महीना है. अगर कभी किसी कारणवश सावित्री को तैमूर की एक्स्ट्रा देखभाल करना होता है तो यह सैलरी बढ़कर 1 लाख 75 हजार रुपये तक पहुंच जाती है.

fallback
Caption

इसके अलावा सावित्री को एक कार भी दी गई है, जिससे वो तैमूर को आस-पास की जगहों पर सैर करा सकें. साथ ही अगर तैमूर को अपने किसी नजदीक के रिश्तेदार के घर जाना हो तो वो उन्हें वहां लेकर जा सकें. वहीं, सैफ-करीना जब छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं तब सावित्री भी उन लोगों के साथ तैमूर की देखभाल करने के लिए जाती हैं.

fallback

मुंबई के जुहू स्थित एक एजेंसी के माध्यम से सावित्री को तैमूर के देखभाल के लिए सैफ-करीना ने हायर किया है. इसी एजेंसी ने सैफ की बहन सोहा अली खान की बेटी इनाया और तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के लिए नैनी प्रोवाइड कराया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

 

Trending news