तमन्ना भाटिया पर लटकी ED की तलवार, महादेव बेटिंग ऐप मामले में गुवाहाटी में 8 घंटे पूछताछ
Advertisement
trendingNow12477002

तमन्ना भाटिया पर लटकी ED की तलवार, महादेव बेटिंग ऐप मामले में गुवाहाटी में 8 घंटे पूछताछ

Tamanna Bhatia को लेकर बड़ी खबर है. एक्ट्रेस से गुवाहाटी में ई़डी ने 8 घंटे तक पूछताछ की है. ये मामला महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप्लिकेशन पर आईपीएल मैच को अवैध रूप से प्रमोट करने का है.

 

तमन्ना भाटिया

Tamanna Bhatia ED: 'आज की रात' गाने में जबरदस्त डांस करने वाली तमन्ना भाटिया की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. एक्ट्रेस से ईडी ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप्लिकेशन पर आईपीएल मैच को अवैध रूप से प्रमोट करने का आरोप है. इस मामले में तमन्ना से गुरुवार को ईडी ने 8 घंटे तक गुवाहाटी ऑफिस में पूछताछ की. तमन्ना से पहले बीते साल इस मामले में ईडी ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था.

कई सितारे जांच के घेरे में

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बेटिंग ऐप को लेकर ईडी के निशाने पर कई सितारे हैं. जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस दोपहर करीबन डेढ़ बजे ईडी के ऑफिस पहुंची थीं. एक्ट्रेस के साथ उनकी मां भी थी. दरअसल, महादेव ऐप एक सट्टा लगाने वाली बेटिंग ऐप है. जिसमें कई तरह के गेम्स हैं. फेयरप्ले महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप की ही तरह एक सिस्टर एप्लिकेशन है. जो क्रिकेट, पोकर, फुटबॉल, बैडमिंटन और कई गेम में अवैध सट्टेबाजी के लिए प्लेटफॉर्म देती है. 

'इतनी जल्दी धरती से नहीं जाना चाहिए...' लॉरेंस बिश्नोई से मिली सलमान खान को धमकी, तो खेसारी के मुंह से निकल गया ये

 

कलेजे की ठंडक छीन लेगी ये सीरीज, क्योंकि कुछ चीजों को एक्सप्लेन करना होता है मुश्किल...आखिर में बस निकलेगी चीख

कौन है महादेव बेटिंग ऐप का ओनर?

महादेव बेटिंग ऐप एक सट्टेबाजी ऐप है. जिसके जरिए लोग पैसा कमाते हैं. इस ऐप की शुरुआत साल 2019 में सौरभ चंद्राकर ने की थी. सौरभ ने साल 2023 में दुबई में शानदार शादी की थी. जिसमें बॉलीवुड के 17 सेलेब्स शामिल हुए थे और मोटी फीस लेकर परफॉर्म भी किया था. वहीं तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये आखिरी बार 'स्त्री 2' में एक गाने में परफॉर्म करते नजर आई थीं. ये गाना 'आज की रात' है. ये गाना साल 2024 का काफी पॉपुलर गाना बन गया है. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस विजय वर्मा के संग रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट हो जाते हैं और अपना रिलेशनशिप भी ऑफिशियल कर चुके हैं.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

 

Trending news