Daniel Balaji Death: 48 साल की उम्र में तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान
Advertisement
trendingNow12180659

Daniel Balaji Death: 48 साल की उम्र में तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

Daniel Balaji Death: तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का निधन हो गया है. महज 48 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर की मौत से तमिल इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है. चलिए डेनियल बालाजी के बारे में बताते हैं. आखिर उन्हें किन फिल्मों से फेम मिला और उनकी फैमिली के बारे में भी.

साउथ एक्टर की मौत

मनोरंजन जगत से बुरी खबर सामने आ रही है. तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का निधन हो गया है. 29 मार्च 2024 को को एक्टर ने आखिरी सांसें ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को डेनियल बालाजी के सीने में दर्द हुआ. जिसके बाद उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. महज 48 साल की उम्र में डेनियल बालाजी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. न केवल परिवार बल्कि फैंस से लेकर इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

डेनियल बालाजी (Daniel Balaji Died) की मौत का कारण हार्ट अटैक ही बताया जा रहा है. एक्टर का अंतिम संस्कार आज यानी शनिवार को हो सकता है. जहां तमिल इंडस्ट्री से कई डायरेक्टर, प्रोड्यूसर व एक्टर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच सकते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी लगातार डेनियल बालाजी के फैंस दुख जता रहे हैं. ट्विटर से लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनके मशहूर रोल और फिल्मों को याद कर रहे हैं.

डेनियल बालाजी का निधन
डायरेक्टर मोहन राजा ने डेनियल बालाजी को याद करते हुए ट्विटर पर पोस्ट लिखा. जहां उन्होंने टूटे दिल के साथ पोस्ट लिखा, 'बहुत ही बुरी खबर है. वह मेरे लिए प्रेरणा थे. उनकी वजह से ही मैंने फिल्म इंस्टिट्यूट जॉइन किया था. वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.'

डेनियल बालाजी की उम्र
48 साल के डेनियल बालाजी को कई फिल्मों की वजह से जाना जाता है. उन्होंने कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई थी. उन्होंने करियर की शुरुआत कमल हासन के ड्रीम प्रोजेक्ट 'Marudhunayagam' में बतौर यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर की थी. हालांकि ये फिल्म कभी पूरी न हो सकी. उन्होंने टीवी के लिए भी काफी कामकिया है.

खत्म हुआ पवन सिंह का दूसरी पत्नी के साथ झगड़ा? होली पर गिफ्ट की कार तो ज्योति सिंह ने छूए एक्टर के पैर

 

डेनियल बालाजी का करियर
साल 2022 में डेनियल बालाजी ने तमिल इंडस्ट्री में कदम रखा. जहां उनका पहला प्रोजेक्ट April Madhathil है. हालांकि उन्हें फेम Kaakha Kaakha से मिला. तमिल फिल्म के अलावा डेनियनल ने मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ फिल्म में भी काम किया था.

हिन्दी और पंजाबी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस का निधन, शशि कपूर के साथ कर चुकी हैं काम

 

डेनियल बालाजी की फैमिली
एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो डेनियल बालाजी के पिता तेलुगू तो मां तमिल थीं. एक्टर के चाचा कन्नड़ फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर हैं जिनका नाम सिद्धलिंगैया हैं. वहीं एक्टर मुरली रिश्ते में उनके कजिन हुए.

Trending news