Tanushree Dutta Accident: मंदिर जाते समय इस एक्ट्रेस की गाड़ी का हुआ ब्रेक फेल, आईं गहरी चोटें
Advertisement

Tanushree Dutta Accident: मंदिर जाते समय इस एक्ट्रेस की गाड़ी का हुआ ब्रेक फेल, आईं गहरी चोटें

Tanushree Dutta Accident:बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी.

 

फाइल फोटो

Tanushree Dutta Accident: कभी बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से चार-चांद लगाने वाली तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया. तनुश्री दत्ता एक समय में जाना-माना नाम थीं लेकिन समय के साथ उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया से वो अब भी दूर नहीं हैं और हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्होंने अपने एक्सीडेंट की खबर दी. 

मंदिर जाते समय हुआ एक्सीडेंट

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का महाकाल के दर्शन के लिए जाते समय एक्सीडेंट हो गया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दुर्घटना के बारे में बताया है. तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर मंदिर-दर्शन की फोटोज शेयर की हैं और दुर्घटना की वजह भी बताई है. तनुश्री ने बताया कि वे गाड़ी के ब्रेक फेल होने के बाद एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं.

 

 

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है, 'आज का दिन एडवेंचरस रहा!! आखिर में, महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचीं. मंदिर के रास्ते में एक अजीब दुर्घटना हुई. ब्रेक फेल होने के बाद, गाड़ी टकरा गई. बस कुछ टांके लगे...जय श्री महाकाल!' तनुश्री ने पैर में आई चोट की भी एक तस्वीर शेयर की है. फोटो से जाहिर है कि एक्ट्रेस के घुटने में गहरी चोट आई है.

साल 2005 में किया था डेब्यू

तनुश्री (Tanushree Dutta) के फैंस और करीबी उनके लिए चिंतित हो गए हैं. वे कमेंट करके एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. तनुश्री का एक फैन दुर्घटना पर हैरानी जताते हुए लिखता है, 'ओह माई गॉड. अपनी हेल्थ का ध्यान रखें. बाबा महाकाल का आशीर्वाद बना रहे'. तनुश्री ने साल 2005 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. तनुश्री दत्ता ने सबसे पहले फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में काम किया था. इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के संग लीड रोल में नजर आई थीं.

अचानक फिल्मों से हुईं गायब

तनुश्री (Tanushree Dutta) ने काफी बेहतरीन एक्टिंग की थी, लेकिन एक्टिंग से ज्यादा उनके बोल्ड सीन ने लोगों का ध्यान खींचा. इसके बाद उनकी किस्मत जैसे चमक ही उठी. एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में उन्हें मिलती गई. जिनमें ढोल, भागमभाग, हॉर्न ओके प्लीज, रिस्क, सास बहू और सेंसेक्स, गुड बॉय बैड बॉय आदि जैसी फिल्में शामिल है. आखिरी बार उन्हें साल 2010 में आई फिल्म अपार्टमेंट रेंट एट यू में देखा गया था. 

यह भी पढ़ें- धर्मेंद्र के बाद अब अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती, तस्वीर देख घबराए फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news