यश की 'टॉक्सिक' में सेकेंड लीड कर रहीं तारा सुतारिया? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12355419

यश की 'टॉक्सिक' में सेकेंड लीड कर रहीं तारा सुतारिया? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Tara Sutaria on Toxic Rumours: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने यश की अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' में अपनी भागीदारी से इनकार किया है. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से रिपोर्ट्स चल रही थीं कि तारा सुतारिया यश की 'टॉक्सिक' में सेकेंड लीड निभाने जा रही हैं.

यश की 'टॉक्सिक' में काम कर रहीं तारा सुतारिया?

 

Tara Sutaria on Toxic Rumours: हाल ही में कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तारा सुतारिया को गीतू मोहनदास की 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' में यश की 'दूसरी प्रेमिका' के रूप में लिया गया है. इस तरह की रिपोर्ट्स पर एक्ट्रेस ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है. तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में साफ किया है कि यह रिपोर्ट्स झूठी हैं. 

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने कहा कि वह अपने काम के बारे में निराधार अटकलों पर तब तक विश्वास नहीं करेंगी, जब तक कि वह इसे कंफर्म ना कर लें. तारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अफवाहों को संबोधित करते हुए एक नोट शेयर किया.

आमिर खान ने कह दिया था कुछ ऐसा, महेश भट्ट को छोड़नी पड़ी 'गुलाम', सालों बाद किया बड़ा खुलासा

तारा सुतारिया ने इंस्टा स्टोरी में दी सफाई
तारा सुतारिया ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ''हैलो सभी को! एक प्रोजेक्ट और मेरे बारे में पिछले कुछ दिनों में जारी किए गए आर्टिकल झूठे हैं और मेरे द्वारा शेयर नहीं किए गए हैं.'' उन्होंने इस दावे पर भी कटाक्ष किया कि उन्हें 'सेकेंड' लीड एक्ट्रेस की भूमिका के लिए चुना गया था. उन्होंने लिखा, "जब भी शेयर करने के लिए कुछ होगा, मैं इसे आप सभी के साथ शेयर करूंगी! मेरा प्यार हमेशा. कोई किसी के भी पीछे नहीं हैं.''

fallback

रिपोर्ट में किया गया था कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया को लेकर दावा
बता दें कि पीपिंग मून ने पहली बार 23 जुलाई को रिपोर्ट दी थी कि तारा सुतारिया फिल्म में में एक्टर की दो प्रेमिकाओं में से एक भूमिका निभाएंगी. जबकि कियारा आडवाणी पहली भूमिका में होंगी. वहीं, तारा सेकेंड लीड में होंगी. उन्होंने एक सूत्र के हवाले से कहा कि वह इतने बड़े प्रोजेक्ट को पाकर 'बहुत खुश' थीं.''

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच अफ्रीका में हुआ मजेदार फेस ऑफ, किसने मारी बाजी?

यश के अलावा किसी स्टार के बारे में नहीं हुआ खुलासा
हालांकि गीतू मोहनदास या यश ने अभी तक कलाकारों के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन नयनतारा और हुमा कुरैशी के फिल्म में अभिनय करने की भी अफवाहें हैं. एक समय पर करीना कपूर का नाम भी इस फिल्म से जोड़ा गया था, जब उन्होंने 'क्रू' के प्रमोशन के दौरान 'बड़ी साउथ इंडियन फिल्म' करने के बारे में एक बयान दिया था.

Trending news