अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच अफ्रीका में हुआ मजेदार फेस ऑफ, किसने मारी बाजी?
Advertisement
trendingNow12355093

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच अफ्रीका में हुआ मजेदार फेस ऑफ, किसने मारी बाजी?

Akshay Kumar and Twinkle Khanna: अक्षय कुमार के फैन्स उन्हें एक बेहद जरूरी ब्रेक का आनंद लेते हुए देखकर बहुत खुश हैं. यह ब्रेक करियर के एक चुनौतीपूर्ण दौर के बाद आया है, जहां उनकी सभी हालिया फिल्में फ्लॉप हो गई हैं.

 

किसने जीता डांस बैटल?

Akshay Kumar and Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने पति और एक्टर अक्षय कुमार के साथ एक शानदार डांस वीडियो शेयर कर फैन्स का दिल खुश कर दिया. अफ्रीका में फिल्माए गए इस वीडियो तंजानिया ग्रुप ओमाहे के साथ अक्षय और ट्विंकल खुशी से नाचते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने संगीत की बेसिक एनर्जी और लय को मिलाकर रितुंगा नामक पारंपरिक डांस परफॉर्म किया.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इस डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयलर किया है और अनुभव के बारे में बताया है. ट्विंकल खन्ना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''हमारे पैरों को हिलाना और हमारी आत्माओं को रिफ्रेश करना:) ओमाहे, जिस लोकल ग्रुप के साथ हमने डांस किया, उसने पंख, स्किन और सिसल से बने अद्भुत म्यूजिक इंस्ट्र्यूमेंट्स का इस्तेमाल किया. हमने रितुंगा नामक ट्रेडिशनल का अपना वर्जन पेश किया. आपके अनुसार किसने बेहतर डांस किया, मिस्टर के या मैंने? आखिरी बार आपने दिल खोल कर कब डांस किया था?

मांग मे टीका, सिर पर पल्लू... सोनाक्षी ने बदला बैचलरेट फैशन ट्रेंड; जिसे देख सब रह गए हैरान; बोलीं- 'मानो या न मानो..'

फैन्स ने किया रिएक्ट
ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट ने फैन्स के बीच डिबेट शुरू कर दी है. फैन्स हालांकि, दोनों की डांसिंग स्किल की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर बहस छिड़ चुकी है. एक यूजर ने लिखा, ''ट्विंकल जीतीं!! मिस्टर के को लगता है कि वह दूसरे सेट पर हैं.'' एक अन्य ने कमेंट किया, ''दोनों खिलाड़ी एक कारण से.'' इसके अलावा कुछ फैन्स का कहना है कि अक्षय के डांस मूव्स ने उन्हें सलमान खान के साथ 'मुझसे शादी करोगी' के एक गाने में उनके परफॉर्मेंस की याद दिला दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

अक्षय कुमार की फिल्में लगातार हो रहीं फ्लॉप
बता दें कि अक्षय कुमार के लिए पिछला वक्त करियर के हिसाब से कुछ सही नहीं रहा है. उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं. अक्षय कुमार की हालिया फिल्म 'सरफिरा' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर आई. सालों तक बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले अक्षय कुमार पिछले वक्त से लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं. 

ये क्या...? एक ही इवेंट, लेकिन सीट अलग-अलग, अर्जुन के सामने से निकलीं मलाइका; एक-दूसरे को फुल ऑन किया इग्नोर

फेलियर से अक्षय कुमार ने क्या सीखा? 
अक्षय कुमार ने हाल ही में फोर्ब्स इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के फेलियर से क्या सीखा है. अक्षय कुमार ने कहा था, ''हर फिल्म के पीछे बहुत सारा खून, पसीना और जुनून होता है. किसी भी फिल्म को असफल होते देखना दिल तोड़ने वाला होता है, लेकिन आपको उम्मीद की किरण देखना सीखना होगा. हर असफलता आपको सफलता की कीमत सिखाती है और उसके प्रति भूख को और भी बढ़ा देती है.सौभाग्य से, मैंने अपने करियर की शुरुआत में ही इससे निपटना सीख लिया था. बेशक, यह आपको दुख पहुंचाता है और प्रभावित करता है, लेकिन इससे फिल्म की किस्मत नहीं बदलेगी. यह ऐसा कुछ नहीं है जो आपके नियंत्रण में है... आपके नियंत्रण में जो है वह है कड़ी मेहनत करना, सुधार करना और अपनी अगली फिल्म के लिए अपना सब कुछ देना.''

Trending news