'गुलाबो सिताबो' के ट्रेलर रिलीज से पहले टीम की बातचीत का VIDEO हुआ वायरल, इस बात पर हुई बहस

'गुलाबो सिताबो' 17 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन ने इन फिल्मों का खेल खराब कर दिया. अब ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज होगी. 

'गुलाबो सिताबो' के ट्रेलर रिलीज से पहले टीम की बातचीत का VIDEO हुआ वायरल, इस बात पर हुई बहस
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' डिजिटली रिलीज होने जा रही है. आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है और ट्रेलर रिलीज से पहले ही अमिताभ, आयुष्मान और फिल्म के डायरेक्टर शूजीत सरकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. दरअसल, इस वीडियो में ये दिनों दिग्गज फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को लेकर वीडियो कॉल पर एक साथ बात करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में शूजीत सबसे पहले अमिताभ बच्चन को वीडियो कॉल पर लेते हैं और फिर आयुष्मान खुराना को भी इस कॉल में जोड़ते हैं. उसके बाद वीडियो में अमिताभ और आयुष्मान इस बात को लेकर बेहस करने लगते हैं कि ट्रेलर लॉन्च की घोषणा कौन करेगा. वीडियो काफी मजेदार है, इसलिए तो 24 घंटे पहले रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें, 'गुलाबो सिताबो' 17 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन ने इन फिल्मों का खेल खराब कर दिया. अब ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज होगी. 'गुलाबो सिताबो' फिल्म का निर्देशन शुजीत सरकार ने किया है, फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें