Family Man फेम 'जेके' यानी शारिब ने बेच दिए थे बीवी के गहने, एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी नौकरी

शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने हाल ही में 'द फैमिली मैन सीजन 2' (The Family Man 2) में धमाल मचा दिया. शारिब की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था. हाल ही में एक्टर ने अपने बारे में कुछ ऐसी बातें बताई, जिसे जान आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. 

Family Man फेम 'जेके' यानी शारिब ने बेच दिए थे बीवी के गहने, एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी नौकरी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'द फैमिली मैन सीजन 2' (The Family Man 2) हाल ही में आया है और लोगों को ये सीजन भी बेहद आया है. इसमें सीरीज में श्रीकांत तिवारी के दोस्त जेके का किरदार एक बार फिर नजर आ रहा है और लोगों को दोनों का दोस्ताना बेहद पसंद आता है. शो में जे.के.तलपड़े का रोल शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने निभाया है. ऐसे में चलिए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें. 

फिल्मों के शौकीन रहे हैं शारिब

'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी 'श्रीकांत तिवारी' के दोस्त बने शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) यानी 'जेके' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो बचपन से ही फिल्मों के शौकीन थे लेकिन पैसों की वजह से वो फिल्में सड़क पर चलते-फिरते देखते थे. शारिब (Sharib Hashmi) ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'जब मैं अपने घर से बाहर निकलता था और किसी के घर की खिड़की से टीवी पर फिल्म चलती दिख जाती थी तो मैं वहीं खड़ा हो जाता था, मैंने ऐसे कई फिल्में देखी हैं'. 

काफी दिक्कतों का किया सामना

शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने हाल ही में कहा कि, 'उनके पिता फिल्म जर्नलिस्ट थे और उनके पैसा पैसों की कमी थी जिस वजह से वो बचपन से एक चॉल में रहे. इतना ही नहीं शारिब ने बताया, एक वक्त था जब उन्होंने एक्टिंग के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी थी. तीन साल तक जब उनके पास काम नहीं था तो उन पर काफी कर्ज हो गया था. इस दौरान पत्नी के जेवर बेचने पड़े और घर भी बिक गया लेकिन उनके घरवालों ने उनका पूरा साथ दिया. शारिब का कहना है कि दर्शकों का प्यार देखकर अब लगता है कि मेरा संघर्ष बेकार नहीं गया.

VIDEO

यह भी पढ़ें- एक-दूसरे के और करीब आएंगे सई और विराट, एक मिशन ला देगा दोनों के बीच दूरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.