Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: एक-दूसरे के और करीब आएंगे सई और विराट, एक मिशन ला देगा दोनों के बीच दूरी

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में अब विराट और सई धीरे धीरे करीब आने लगे हैं. पाखी की लाख कोशिशों के बाद भी विराट, सई से दूर नहीं रह पा रहा है. 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: एक-दूसरे के और करीब आएंगे सई और विराट, एक मिशन ला देगा दोनों के बीच दूरी
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: अब तक आपने देखा पाखी (Pakhi) अपने माता-पिता की एनिवर्सिरी पर सबको इन्विटेशन भेजती है सिवाय सई के. इसलिए सई एनिवर्सिरी पार्टी में आने से मना कर देत है लेकिन विराट सई को पार्टी में उसके साथ जाने के लिए मनाता है. 

आज क्या होगा

आज आप देखेंगे कि पाखी का सई (Pakhi And Sai) को मैसेज ना भेजना उसी पर भारी पड़ गया. आई पार्टी के लिए सई को तैयार करती है. सई का मन नहीं होता पार्टी में जाने का लेकिन आई फिर भी मनाती है. सई (Sai Family) अपने परिवार को लेकर इमोशनल हो जाती है और बताती है कि लाख कोशिश करने के बावजूद गुस्सा कंट्रोल नहीं हो पाता.

सई को मना लेगा विराट

विराट सई (Virat Sai Romantic) का मजाक उड़ाता है और वो गुस्सा हो जाती है. लेकिन विराट उसे मना लेता है. सई पाखी के माता-पिता को साड़ी गिफ्ट करने का आईडिया देती है. दोनों एक-दूसरे के और करीब आते हैं. 

अगले एपिसोड में क्या

आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट (Virat Mission) एक मिशन के लिए हां बोल देता है, जिसमें उसकी जान को खतरा हो सकता है. यह जानकर सई के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. मिल कर फिर से दूर हो जाने का डर सई को परेशान करेगा.

यह भी पढ़ें- इमली करेगी निशांत को कमरे में बंद, बेहोश होने पर अस्पताल में करवाया जाएगा भर्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.