रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' का FIRST LOOK रिलीज होते ही हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1514369

रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' का FIRST LOOK रिलीज होते ही हुआ वायरल

इस फिल्म के निर्देशक एआर मुरुगदास, जबकि संगीत निर्देशक 'कोलावेरी' फेम अनिरुद्ध रविचंदर हैं. वहीं, तमिल इंडस्ट्री में 'लेडी सुपरस्टार' मानी जाने वालीं नयनतारा इस फिल्म लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी.

यह फिल्म 2020 में पोंगल के अवसर पर रिलीज की जा सकती है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म 'दरबार' का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फिल्म का पहला पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म में रजनीकांत एक पुलिस वाले का किरकार निभाने वाले हैं. खबरों की मानें तो कल (बुधवार) से फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो जाएगी. उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म 2020 में पोंगल के अवसर पर रिलीज की जा सकती है.    

एआर मुरुगदास कर रहे हैं निर्देशन
इस फिल्म के निर्देशक एआर मुरुगदास, जबकि संगीत निर्देशक 'कोलावेरी' फेम अनिरुद्ध रविचंदर हैं. वहीं, तमिल इंडस्ट्री में 'लेडी सुपरस्टार' मानी जाने वालीं नयनतारा इस फिल्म लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी. बता दें, यह फिल्म मुरुगदास के साथ रजनीकांत की पहली फिल्म होगी और इस फिल्म के जरिए 11 साल बाद रजनीकांत और नयनतारा की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापस करेगी. यह जोड़ी आखिरी बार चंद्रमुखी और शिवाजी जैसी फिल्मों में नजर आई थी.

fallback

गौरतलब है कि चार दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले रजनीकांत ने हर रोल के साथ ही अपने आपको बेहतर बनाने की कोशिश की है, जिसका सबसे लेटेस्ट उदाहरण उनकी फिल्म '2.0' है. रजनीकांत की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं, रजनीकांत की आखिरी रिलीज फिल्म 'पेट्टा' भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक रही थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news