close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हाउसफुल हुआ फिल्म 'ठाकरे' का पहला शो, डायरेक्टर ने नवाजुद्दीन के बारे में कही ये बात

फिल्म के डायरेक्टर अभिजीत पानसे ने कहा कि सबसे ज्यादा मुश्किल था बाला साहेब की पूरे जीवन को महज ढाई घंटे में समेटना.

हाउसफुल हुआ फिल्म 'ठाकरे' का पहला शो, डायरेक्टर ने नवाजुद्दीन के बारे में कही ये बात
फिल्म में शिव सेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे का किरदार एक्टर नवाजुद्दीन ने निभाया है (फिल्म पोस्टर)

मुंबई: फिल्म 'उरी' और 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब इस साल दो मोस्ट अवेटेड फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' और कंगना रनौत की 'मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हाने वाली है. लेकिन, मुंबई में फिल्म 'ठाकरे' का पहला शो सुबह 4:15 बजे से रखा गया. फिल्म के डायरेक्टर अभिजीत पानसे ने बताया कि फिल्म रेस्पॉन्स इतना जबदस्त है कि मुंबई में 4:15 के शो को 4 स्क्रीन में रिलीज किया था, और इस दौरान सभी स्क्रीन हाउसफुल रहे.

अभिजीत पानसे ने कहा, 'मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मुझे बाला साहेब ठाकरे की जीवनी पर अधिरित फिल्म को शूट करने का मौका मिला. सबसे ज्यादा मुश्किल था बाला साहेब की पूरे जीवन को महज ढाई घंटे में समेटना. नवाजुद्दीन एक बहुत ही उम्दा एक्टर हैं. उन्होंने इतनी अच्छी एक्टिंग की है कि जब आप उन्हें देखेंगे तो बाला साहेब और नवाज में अंतर नहीं कर पाएंगे. मणिकर्णिका फिल्म के रिलीज होने से फिल्म के बिजनेस पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि दोनों फिल्मों में से जो भी अच्छी होगी वो चलेगी'.

बता दें, फिल्म में शिव सेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे का किरदार एक्टर नवाजुद्दीन ने निभाया है. महाराष्ट्र की राजनीति को गहरे तक प्रभावित करने वाले बाला साहब ठाकरे कार्टूनिस्ट भी थे. उन्होंने समाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में शिवसेना का गठन किया. बाला साहब ठाकरे के बारे में कहा जाता है कि कभी किसी पद पर रहे बिना ही उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को लंबे समय तक आकार दिया. वर्ष 2012 में बाला साहब ठाकरे का निधन हो गया था. ये फिल्म देशभर में आज (25 जनवरी) हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें