'KBC 9' में इस कंटेस्टेंट ने खोला ऐसा राज, फूट-फूटकर रो पड़े पिता
Advertisement
trendingNow1346112

'KBC 9' में इस कंटेस्टेंट ने खोला ऐसा राज, फूट-फूटकर रो पड़े पिता

जब योगेश शर्मा इस बार 'कौन बेनगा करोड़पति' के हॉट सीट पर पहुंचे, तो उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से खेला और पूरे 25 लाख रुपये जीतकर ले गए.

योगेश शर्मा ने जीते 25 लाख रुपये (वीडियो ग्रैब, सोनी टीवी से साभार)

नई दिल्ली: 'कौन बेनगा करोड़पति 9' में 25 लाख रुपये जीतने वाले कंटेस्टेंट राजस्थान के गंगापुर के योगेश शर्मा ने गुरुवार को शो के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी बात सबके सामने रखी. उन्होंने इस शो में बताया कि वह दरअसल में कोई टीचर नहीं हैं, बल्कि एक ऑफिस ब्वॉय है. योगेश शर्मा पहले भी 'कौन बेनगा करोड़पति' का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन वह हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाए थे.

  1. योगेश शर्मा ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी बात सबके सामने रखी.
  2. योगेश शर्मा पहले भी 'कौन बेनगा करोड़पति' का हिस्सा रह चुके हैं.
  3. 'कौन बेनगा करोड़पति 9' से जीते गए पैसों से खोलेंगे अपना एक स्कूल.

जब योगेश शर्मा इस बार 'कौन बेनगा करोड़पति' के हॉट सीट पर पहुंचे, तो उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से खेला और पूरे 25 लाख रुपये जीतकर ले गए, लेकिन शो के दौरान जब उन्होंने अपनी जिंदगी का एक सच सबके सामने रखा, तो सभी हैरान हो गए और उनके पिता सेट पर ही रो पड़े. जब अमिताभ बच्चन को उनका सच पता चला, तो उन्होंने कहा कि काम कोई भी छोटा नहीं होता और यही बात योगेश की पत्नी भी हमेशा उनसे कहती हैं.

दरअसल, योगेश टीचर नहीं बल्कि एक ऑफिस ब्वॉय हैं यह बात सिर्फ उनकी पत्नी जानती थीं और वह हमेशा ही योगेश का हौसला बढ़ाती थीं. शो पर योगेश ने बताया कि वह पहले सच में एक टीचर थें, लेकिन हालात ने उन्हें एक ऑफिस ब्वॉय बनने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने बताया कि वह अपने जीजा जी के एक स्कूल में पढ़ाते थे, और उसी दौरान वह 'कौन बेनगा करोड़पति' में आए थे, लेकिन हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाए थें. 

इसके बाद जब उन्हें वापस गए तो लोगों ने उनसे पूछना शुरू कर दिया कि कितने पैसे जीत कर आए, यहां तक कि स्कूल में बच्चे तक उनसे पूछते थे कि सर, कितने पैसे जीते. अपना मजाक बनता देख वह उस जगह से अपनी पत्नी के साथ जयपुर आ गए और नौकरी की तलाश करने लगे. इसी दौरान उन्हें एक ऑफिस ब्वॉय की नौकरी मिली. योगेश ने बताया कि भले ही वह एक ऑपिस ब्वॉय की नौकरी कर रहे थें, लेकिन उनका उद्देश्य तो 'कौन बेनगा करोड़पति' में आने का ही था. अब योगेश 'कौन बेनगा करोड़पति 9' से जीते गए पैसों से अपना एक स्कूल खोलेंगे.

यहां बॉलीवुड की खबरें पढ़ें

Trending news