इस साउथ सुपरस्टार को 'अंकल' बुलाती हैं पीवी सिंधु, प्लेयर का हौसला बढ़ाने पहुंचे पेरिस; 100 करोड़ से भी ज्यादा है नेटवर्थ!
Advertisement
trendingNow12359469

इस साउथ सुपरस्टार को 'अंकल' बुलाती हैं पीवी सिंधु, प्लेयर का हौसला बढ़ाने पहुंचे पेरिस; 100 करोड़ से भी ज्यादा है नेटवर्थ!

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 का धमाकेदार आगाज हो चुका है, जहां भारतीय खिलाड़ी देश का परचम लहराने रहे हैं. इसी बीच बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु ने भी पेरिस ओलंपिक में अपने ग्रुप राउंड के पहले मैच में मालदीव की प्लेयर को हरा दिया है और उनका ये मैच देखने साउथ सुपरस्टार पेरिस पहुंचे, जिनको वो 'अंकल' बुलाती हैं.  

South Superstar Watch PV Sindhu First Match

South Superstar Watch PV Sindhu First Match: पेरिस ओलंपिक 2024 का धमाकेदार आगाज हो चुका है. वहीं, भारतीय प्लेयर भी अलग-अलग खेलों में देश का परचम लहराने रहे हैं, जिनको पूरे देश की तरफ से और सिनेमा जगत की और से ढेर सारी बधाई मिल रही है. पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए मेडल की उम्मीदों के बीच बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने अपने पहले मैच में जीत के साथ शानदार शुरुआत की. 

खास बात ये है कि इस खास मौके पर उनके परिवार के करीबी सदस्य के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार भी उनका ये मैच देखने के लिए पेरिस पहुंचे, जिनको सिंधु 'अंकल' बुलाती हैं. हाल ही में उन साउथ सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर पेरिस से ओलंपिक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं, इस दिग्गज सुपरस्टार की नेटवर्थ 100 करोड़ से भी ज्यादा है. 

चिरंजीवी फैमिली के साथ पहुंचे पेरिस

ये मेगास्टार कोई और नहीं बल्कि चिरंजीवी हैं, जो अपने परिवार के साथ पेरिस पहुंचे और वहां उन्होंने पीवी सिंधु का पहला मैच देखा. हाल ही में पीवी सिंधु ने भी अपने इंस्टाग्राम पर साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और उनके परिवार के साथ पेरिस में मैच देखने की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने बताया कि चिरंजीवी और उनका परिवार उनके मैच को देखने के लिए पेरिस पहुंचे. सिंधु ने तीन तस्वीरें शेयर की, जो काफी वायरल हो रही हैं.

43 की उम्र में भी नहीं लगती 3 बच्चों की मां, सालों से कर रही हैं सिनेमा और फैंस के दिलों पर राज; क्या आपने इन्हें पहचाना?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PV Sindhu (@pvsindhu1)

सिंधु की शेयर की प्यारी तस्वीरें और पोस्ट

पहली तस्वीर में सिंधु चिरंजीवी के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं, दूसरी में चिरंजीवी की पत्नी सुरेखा का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं और और तीसरी तस्वीर में चिरंजीवी, उनके बेटे रामचरण और बहु उपासना हाथ में तिरंगा पकड़े पोज देते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ सिधु ने कैप्शन में लिखा, 'ओलंपिक में मुझे सबसे प्यारा सरप्राइज मिला जब चिरू अंकल (चिरंजीवी) और उनकी फैमिली पेरिस में मेरे पहले मैच को देखने आए. चिरू अंकल में इतनी क्लास, ग्रेस और चार्म है कि वे सिनेमा की दुनिया में खास सम्मान हासिल करते हैं'. 

चिरंजीवी की नेटवर्थ

वहीं, अगर साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के बारे में बात करें तो वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेता के साथ-साथ एक सक्रिय सांसद भी हैं. 69 साल के सुपरस्टार अपने लंबे फिल्मी करियर में 155 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं. वहीं, उनकी कुल संपत्ति 100 करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जाती है. myneta.com के मुताबिक, चिरंजीवी के पास लगभग 98 करोड़ रुपए की संपत्तियां और साढ़े तीन करोड़ रुपए की लायबिलिटीज हैं. वे देश के सबसे अमीर और सम्मानित एक्टर्स में से एक हैं. 

Trending news