अपने प्यारे दोस्त Hatchi के साथ अंकिता लोखंडे की बातचीत का ये VIDEO हुआ वायरल
Advertisement

अपने प्यारे दोस्त Hatchi के साथ अंकिता लोखंडे की बातचीत का ये VIDEO हुआ वायरल

इस वीडियो में अंकिता अपने सबसे प्यारे दोस्त हैची (Hatchi) से बात करती नजर आ रही हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस वीडियो में अंकिता अपने सबसे प्यारे दोस्त हैची (Hatchi) से बात करती नजर आ रही हैं. दरअसल, हैची अंकिता का डॉगी है. वीडियो में हैची एक कुर्सी पर बैठा है और अंकिता उससे बात करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर अंकिता के इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए जीवन से जुड़ी ख्वाहिशों का मतलब बताया था. उन्होंने अपने पोस्ट लिखा था, 'क्या आप जानना चाहते हैं कि ख्वाहिश क्या है? प्रयास, ईमानदारी, मौजूदगी, वादे निभाना, गहरा संबंध, गहरी बातचीत और खुद के प्रति सच्चा होना.' उनकी इस पोस्ट से जो बात खुलकर सामने आई, वह थी खुद के प्रति ईमानदार होना. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें, बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन अभिनेता के रूप में एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था. इसमें उनकी सह-कलाकार अंकिता लोखंडे थीं. हालांकि, सुशांत ने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था, लेकिन अंकिता के साथ उसकी दोस्ती बरकरार रही. अलग होने से पहले दोनों ने लगभग छह साल तक डेट किया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news