इंटरनेट पर आग लगा रहा Urvashi Rautela का यह बोल्ड अवतार, बार-बार देखा जा रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow1689019

इंटरनेट पर आग लगा रहा Urvashi Rautela का यह बोल्ड अवतार, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच वह लगातार अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच वह लगातार अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपना एक और पुराना वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है. जी हां, इस वीडियो समें उर्वशी की बेहद बोल्ड अवतार नजर आ रहा है, जिसे इंस्टाग्राम पर बार-बार देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela) on

महज 48 घंटे के अंदर इस वीडियो को 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, उर्वशी रौतेला का कहना है कि कोरोना वायरस उनका नया क्रश है. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह रेड क्रॉप टॉप, डेनिम जींस और सनग्लास पहने डांस करते नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "कोरोना वायरस मेरा नया 'क्रश' है क्योंकि इस तरह से इसे मैं कभी नहीं पा सकूंगी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela) on

हाल ही में उर्वशी ने कहा था कि लॉकडाउन के बीच किसी को अपनी फिटनेस को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. अभिनेत्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज का इंतजार कर रही है. उन्होंेने अपने प्रशंसकों को भरोसा दिलाया है कि फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने का अनुभव सिनेमाघरों में देखने के अनुभव से कमतर नहीं होगा. फिल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी और राजीव गुप्ता आदि कलाकार भी हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news