फिर दिखा Urvashi Rautela का बेहद बोल्ड अंदाज, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow1700867

फिर दिखा Urvashi Rautela का बेहद बोल्ड अंदाज, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा VIDEO

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह लगातार अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपना एक और पुराना वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है. जी हां, इस वीडियो में उर्वशी का बेहद बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, उर्वशी रौतेला ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'आई लव यू लव मी प्लीज.' इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें, उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर किसी दूसरे के ट्वीट्स को इस्तेमाल करने के चलते कई बार निशाने पर आ चुकी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela) on

इस मामले में उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि कोई क्या लिखता है, इसे लेकर किसी पर आरोप लगाना सही नहीं है क्योंकि सेलेब्रिटीज के पोस्ट वगैरह को देखने का काम एक टीम के द्वारा की जाती है. उर्वशी को उस वक्त मुसीबत का सामना करना पड़ा जब उन्होंने ऑस्कर विजेता कोरियाई फिल्म 'पैरासाइट' को लेकर एक ट्वीट किया. कथित तौर पर उनके द्वारा किया गया यह पोस्ट न्यूयॉर्क में लेखक जेपी ब्रैमर की कॉपी थी. इसके बाद उन पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के ट्वीट को कॉपी करने का आरोप लगा था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news