Ganpath Trailer: मरेगा नहीं सिर्फ मारेगा, आ गया गणपत; योद्धा बनकर मिटाएगा अन्याय
Advertisement
trendingNow11907776

Ganpath Trailer: मरेगा नहीं सिर्फ मारेगा, आ गया गणपत; योद्धा बनकर मिटाएगा अन्याय

Tiger Shroff Ganpath Trailer: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर गणपत का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जो वाकई दमदार है.

Ganpath Trailer: मरेगा नहीं सिर्फ मारेगा, आ गया गणपत; योद्धा बनकर मिटाएगा अन्याय

Ganpath Movie Release Date: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मच अवेटेड मूवी गणपत (Ganpath) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसका इंतजार काफी समय से फैंस कर रहे थे. पिछले काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही थी और टीजर के बाद अब इसके ट्रेलर का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था. लिहाजा ट्रेलर सामने आते ही इसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में भी देर नहीं लगे.

फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं और उनकी पहली ही झलक ने सभी को दीवाना बना दिया. फैंस उनके लुक पर फिदा हो गए थे और तभी से हर कोई फिल्म की कहानी और उनके किरदार के बारे में जानने के लिए बेकरार था. खैर, इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई हैं. ट्रेलर सबके सामने है. कहानी की बात करे तो गणपत के किरदार में टाइगर अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखेंग वो भी मॉर्डन अंदाज में. फिल्म में कमाल के VFX हैं जो इसे और भी भव्य बना रहे हैं. इससे पहले भी टाइगर कई एक्शन मूवी कर चुके हैं और हर बार उनका धांसू अंदाज लोगों को पसंद आया है. टाइगर को बॉलीवुड का न्यू एक्शन हीरो कहें तो कुछ गलत ना होगा. 

कृति का भी दिखेगा अनदेखा अंदाज
खास बात ये है कि फिल्म में टाइगर ही नहीं बल्कि कृति सेनन का भी एक्शन वाला अवतार देखने को मिलेगा जो आज से पहले कभी नहीं देखा गया. कृति और टाइगर पहले भी कई फिल्मों में साथ दिख चुके हैं. यहां तक कि टाइगर और कृति ने साथ में ही डेब्यू किया था फिल्म का नाम था हीरोपंती. जो साल 2010 में आई थी. इस तरह दोनों को इंडस्ट्री में अगले साल 10 साल होने जा रहे हैं. इन 10 सालों में टाइगर अपनी खास जगह बना चुके हैं तो वही कृति नेशनल अवॉर्ड जीतकर टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. अब बात गणपत की करें तो ये फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

Trending news