close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

#MeToo : मैं हमेशा से सच के साथ था, कभी कोई झूठ नहीं बोला - गणेश आचार्य

तनुश्री दत्ता के लगाए गए मीटू आरोप पर बोलते हुए गणेश आचार्य ने कहा कि वो हमेशा से सच के साथ है.

#MeToo : मैं हमेशा से सच के साथ था, कभी कोई झूठ नहीं बोला - गणेश आचार्य
(फोटो साभार- Instagram)

मुंबई : गणेश आचार्य ने मुंबई में अपने इंस्टीट्यूट को ग्लोबली लॉन्च किया. गणेश आचार्य डांस अकेडमी के नाम से उनकी यह अकेडमी भारत में ही नहीं बल्कि ग्लोबली भी लोगों को बॉलीवुड स्टाइल सिखाएगी. इस मौके पर टाइगर श्रॉफ ने जमकर डांस किया. गणेश अचार्य को उनके लगभग चार दशकों के सफर के लिए ट्रिब्यूट भी दिया गया. गणेश आचार्य ने जी न्यूज से हुई खास बातचीत में बताया कि बिग बी से उनका रिश्ता बिल्कुल अलग है. हालांकि बिग बी गणेश को काजू कम खाने और वजन कम करने की हिदायत देते रहते हैं लेकिन साथ ही गणेश यह भी कहते हैं  कि जो मैं काजू खाता हूं वह उन्हीं के द्वारा भेजे गए हैं.

गणेश से जब हमने पूछा कि ज़िंदगी में जब इस तरह के उतार चढ़ाव आते हैं, तो गणेश आचार्य कैसे सामना करते हैं. इस सवाल पर गणेश आचार्य ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं बस एक ही बात कहूंगा ,मैं अमिताभ बच्चन के साथ एक गाना कर रहा था. मैंने अमित जी को यह बात कही भी कि मैंने यह आपसे सीखा है और मैंने पेपर पर भी यह लिख कर रखा है. मैं लड़ना जानता हूं, मैं लड़ते हुए गिरना जानता हूं लेकिन गिर कर हारना नहीं जानता और एक दिन फिर खड़े रहना जानता हूं, फिर लड़ना जानता हूं और एक दिन जीत जाऊंगा यह जानता ही जानता हूं. यह मैंने अमित जी से सीखा है. ज़िंदगी में कितने भी उतार-चढ़ाव आएं लेकिन हारना नहीं है लड़ना है और आगे बढ़ना है. 

तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ थाने में दर्ज कराई शिकायत, कोरियोग्राफर का नाम भी शामिल

ganesh acharya launch his dance academy

गणेश आचार्य पिछले कई दशकों से बॉलीवुड एक्टर्स को अपने इशारों पर नचा रहे हैं. दो बार नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुके गणेश अचार्य को उम्मीद है कि जब लोगों का प्यार उन्हें लगातार मिल रहा है. ऐसे में जो उनका अपना स्टाइल बॉलीवुड स्टाइल है. वह लोगों तक पहुंचे. इसी दिशा में कदम बढ़ाते हुए उन्होंने अपने इंस्टिट्यूट को देशभर के कोने-कोने में खोलने का निर्णय लिया है.

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा...

ganesh acharya launch his dance academy

मैं हमेशा सच के साथ था : गणेश आचार्य 
वहीं पिछले दिनों तनुश्री दत्ता के लगाए गए मीटू आरोप पर बोलते हुए गणेश आचार्य ने कहा कि वो हमेशा से सच के साथ है. उन्होंने कभी कोई झूठ नहीं बोला. मीटू कैंपेन के तहत लोगों ने अपने साथ हुए अप्रिय घटनाओं का जिक्र किया, जिसके बाद अब एक चीज तो साफ हो गई है कि कोई भी अप्रिय घटना हमारी इंडस्ट्री में नहीं होगी. गणेश ने यह कहा कि इस दौरान जिस तरह से तनुश्री दत्ता ने मुझ पर और नाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे, उसका जवाब, रिटर्न कंप्लेंट में उन्होंने और नाना ने वुमन कमीशन को सौंप दिया है. वह तब भी सच्चे थे और अब भी सच्चे है, किसी भी तरह की अप्रिय घटना या हरकत उनके शूट के दौरान नहीं होती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें