Tiger Shroff का ये मैजिक वीडियो देखकर हर कोई हुआ हैरान, फैंस पूछ रहे- कैसे किया ये कमाल?
Advertisement
trendingNow1958092

Tiger Shroff का ये मैजिक वीडियो देखकर हर कोई हुआ हैरान, फैंस पूछ रहे- कैसे किया ये कमाल?

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई दंग है. इस वीडियो में टाइगर एक कार्ड को हवा में फ्लोट कराते दिख रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्टिंग और एक्शन के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन इसके अलावा अब वह मैजिक करने में भी एक्सपर्ट होते जा रहे हैं. एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने क्रू के सामने एक मैजिक ट्रिक परफॉर्म करते दिखाई पड़ रहे हैं. टाइगर (Tiger Shroff) का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

  1. टाइगर श्रॉफ ने दिखाई मैजिक ट्रिक
  2. वायरल हो रहा है एक्टर का वीडियो
  3. टाइगर का जादू देखकर दंग हुए फैंस

वीडियो में क्या आया नजर?
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस वीडियो में अपने हाथ में एक कार्ड लिए नजर आ रहे हैं. वह इस कार्ड को अपने पकड़कर अपने दोनों हाथों के बीच में लाते हैं और फिर धीरे-धीरे इसे बैलेंस करते हुए पूरी तरह हवा में फ्लोट करा देते हैं. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कार्ड पूरी तरह से हवा में फ्लोट कर रहा है. ये देखकर वहां पर खड़े सभी लोग दंग रह जाते हैं.

लोगों ने किया रियलिटी चेक
मैजिक रियल है या नहीं ये चेक करने के लिए वहां पर खड़े लोग कार्ड के इधर उधर से हाथ गुजार कर भी देखते हैं कि कहीं टाइगर (Tiger Shroff) ने अपने हाथ में कोई डोरी तो नहीं बांध रखी है. हालांकि कार्ड के इधर उधर से हाथ गुजारने पर भी कार्ड हवा में तैरता रहता है. टाइगर (Tiger Shroff) की ये मैजिक ट्रिक देखकर तो कोई भी दंग रह जाएगा. वीडियो को 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

और ऊपर जाएगा मैजिक का लेवल
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ये मैजिक ट्रिक देखकर हर कोई हैरान है. कॉमेंट बॉक्स में फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने ये कमाल कैसे कर दिखाया? टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी जादुई ट्रिक्स से मैंने एक शो तैयार कर दिया. अगर आपको ये ट्रिक अच्छी लगी तो बताइएगा. अगली बार किसी इंसान के साथ ऐसा करके दिखाऊंगा.'

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Gum hai kisi ke pyar mein: प्रोमो में नजर आईं Rakha, VIDEO देख फैंस ने जताई खुशी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news