ब्रेकअप को साइड कर Tiger Shroff ने देखी Disha Patani की फिल्म Ek Villain Returns, एक्ट्रेस का नाम लेकर खूब की तारीफ
Advertisement

ब्रेकअप को साइड कर Tiger Shroff ने देखी Disha Patani की फिल्म Ek Villain Returns, एक्ट्रेस का नाम लेकर खूब की तारीफ

Tiger shroff praises disha patani and her movie Ek Villain Returns: दिशा पाटनी संग ब्रेकअप की खबरों के बीच अब टाइगर श्रॉफ ने दिशा और दिशा की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की तारीफ कर दी है.

 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी (फोटो- सोशल मीडिया)

Tiger shroff praises disha patani: हाल ही में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं. हर और इस कपल की चर्चा हो रही है लेकिन ब्रेकअप को दरकिनार कर अब टाइगर श्रॉफ ने दिशा की फिल्म की जमकर कर दी है तारीफ. दिशा पाटनी की एक विलेन रिटर्न्स शुक्रवार को रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही है इसका ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया था और अब टाइगर को फिल्म काफी पसंद आई तो वो सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए.

  1. टाइगर श्रॉफ ने देखी एख विलेन रिटर्न्स
  2. दिशा पाटनी और बाकी कलाकारों की जमकर की तारीफ

टाइगर श्रॉफ ने कही ये बात
टाइगर श्रॉफ ने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- कितनी मजेदार फिल्म और इसमें हर कलाकार का काम जबरदस्त है. बधाई हो अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम. 

fallback

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से मेकर्स और कास्ट काफी खुश है. शुक्रवार शाम मीडिया को इसकी अच्छी ओपनिंग के बाद मिठाई तक खिलाई गई. इस दौरान एकता कपूर और भूषण कुमार के साथ फिल्म की पूरी कास्ट भी नजर आई थी.

क्यों हुआ दिशा और टाइगर का ब्रेकअप
दिशा और टाइगर का ब्रेकअप इन दिनों बी टाउन में सबसे ज्यादा चर्चा में है. लेकिन इसके पीछे आखिर वजह क्या है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कई साल से लिव इन रिलेशन में रह रहीं दिशा टाइगर से शादी को लेकर जिद कर रही थीं वो चाहती थी कि दोनों पहले शादी कर लें और उसके बाद करियर में आगे बढ़े क्योंकि दोनों को एक दूसरे के साथ काफी समय हो गया है लेकिन कहा जा रहा है कि टाइगर इसके लिए बिल्कुल भी रेडी नहीं थे. लिहाजा हर बार वो दिशा के सवाल का जवाब ना में ही देते रह जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया. फिलहाल दोनों ने अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी साध रखी है.      

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news