ये हैं जोया अख्तर की टॉप 5 मस्ट वॉच फिल्में, एक बार देखने बैठ गए तो खत्म करके ही कुर्सी से उठेंगे
Advertisement
trendingNow12472406

ये हैं जोया अख्तर की टॉप 5 मस्ट वॉच फिल्में, एक बार देखने बैठ गए तो खत्म करके ही कुर्सी से उठेंगे

Zoya Akhtar को 14 अक्टूबर को 52 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.  इन्होंने बॉलीवुड में एक से बेहतरीन एक फिल्में दी हैं. इस खास मौके पर हम आपको जोया की वो फिल्में और वेब सीरीज बताते हैं जो मूवी लवर्स की मस्ट वॉच लिस्ट में शामिल रहती हैं.

 

जोया अख्तर फिल्में

Zoya Akhtar Best Films: जोया अख्तर ने इंडियन सिनेमा में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. इनकी फिल्म की कहानी बेहद दमदार और जबरदस्त विजुअल्स से लबालब होती है. जो दर्शकों को एक अलग ही एक्सपीरियंस करवाती हैं. जोया अख्तर के बर्थडे पर उनकी मास्टपीस 5 फिल्मों के बारे में बताते हैं.

लक बाय चांस
जोया ने बतौर निर्देशक डेब्यू 'लक बाय चांस' से किया था. इस मूवी में शाहरुख खान का स्पेशल अपीयरेंस था. ये फिल्म बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की दुनिया को दिखाती है. जिसमें रियलिटी में थोड़ा ग्लैमर मिलाकर दिखाया गया है.

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 
साल 2011 में आई 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के तो कहने ही क्या. इस फिल्म की कहानी 3 लड़कों की है  जो स्पेन की एक शानदार रोड ट्रिप पर ले जाती है. इस फिल्म में दोस्त और उनकी दोस्ती को बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है जो आपको अपने कॉलेज जोन में लेकर जाएगी. ये आज भी यह लोगों की वॉच लिस्ट में सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बनी हुई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CINE LIVE ENTERTAINMENTS (@cinelive_)

दिल धड़कने दो 

2015 में आई फिल्म 'दिल धड़कने दो' ने लग्जरी क्रूज पर रिश्तों का एक अलग एंगल दिखाया. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के अलावा और भी कई सितारे थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

 

CM की बहू बनते ही बर्बाद हुई 70s की इस एक्ट्रेस की किस्मत, पति ने गलती से मारी खुद को गोली, 11 महीने बाद हुईं विधवा, परिवार ने सुनाए खूब ताने

गली बॉय 
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली बॉय' तो याद है ना. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. जो स्ट्रीट रैपर्स पर बेस्ड थी. इस फिल्म में म्यूजिक को इमोशंस को व्यक्ति करने के तरीके के रूप में पेश किया गया है. जो यंगस्टर्स को कनेक्ट करती है. 

2024 की सबसे बड़ी हिट दे चुका ये एक्टर, पर खुद नहीं खरीद सकता 6 करोड़ी कार, फिल्म ने छापे थे 850 Crore

मेड इन हेवन सीरीज

'मेड इन हेवन' (2019) सीरीज ने इंडियन वेडिंग पर आधुनिक नजरिए को अपने डिफरेंट स्टाइल के साथ पेश किया. ये सीरीज दो वेडिंग प्लानर्स के लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती जिसे लोगों का खूब प्यार मिला.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Trending news