सलमान खान को लगा जोर का झटका! नहीं रख सकते पोर्टल का नाम 'खान मार्केट'

बॉलीवुड से सुपर स्टार सलमान खान को जोर का झटका लगा है। अब वह अपने वेब पोर्टल का नाम 'खान मार्केट' नहीं रख सकते क्योंकि कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने दिल्ली के प्रसिद्ध बाजार के ब्रांड नाम की रक्षा के लिए अभिनेता सलमान खान से अपने शॉपिंग पोर्टल का नाम खान मार्केट हटाने को कहा। दिल्ली के मध्य में स्थित खान मार्केट की स्थापना 1951 में की गई थी और इसे देश में सबसे महंगे खुदरा बाजारों में से एक माना जाता है।

सलमान खान को लगा जोर का झटका! नहीं रख सकते पोर्टल का नाम 'खान मार्केट'

नयी दिल्ली:बॉलीवुड से सुपर स्टार सलमान खान को जोर का झटका लगा है। अब वह अपने वेब पोर्टल का नाम 'खान मार्केट' नहीं रख सकते क्योंकि कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने दिल्ली के प्रसिद्ध बाजार के ब्रांड नाम की रक्षा के लिए अभिनेता सलमान खान से अपने शॉपिंग पोर्टल का नाम खान मार्केट हटाने को कहा। दिल्ली के मध्य में स्थित खान मार्केट की स्थापना 1951 में की गई थी और इसे देश में सबसे महंगे खुदरा बाजारों में से एक माना जाता है।

व्यापारियों के संगठन ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, कैट ने सलमान खान को एक पत्र लिखकर उनसे अपने वेब पोर्टल 'खानमार्केटऑनलाइन डॉट काम  (khanmarketonline.com)' से खान मार्केट का नाम हटाने का अनुरोध किया है। सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपने जन्मदिन पर इस पोर्टल की घोषणा की। कैट ने एक अलग बयान में कहा कि वह 5-6 जनवरी को महाराष्ट्र के नागपुर में वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) पर दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन करेगा।

(एजेंसी इनपुच के साथ)