close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तापसी पन्नू ने ट्रोलर्स की उड़ाई खिल्ली! बोलीं- 'काफी एंटरटेनिंग होते हैं'

जहां बॉलीवुड की दूसरी सेलेब्रिटीज ट्रोल्स से परेशान रहती हैं वहीं 'सांड की आंख' की 'प्रकाशी तोमर' को ये काफी मजेदार लगते हैं... 

तापसी पन्नू ने ट्रोलर्स की उड़ाई खिल्ली! बोलीं- 'काफी एंटरटेनिंग होते हैं'

नई दिल्ली: जहां बॉलीवुड की दूसरी सेलेब्रिटीज ट्रोल्स से परेशान रहती हैं वहीं 'सांड की आंख' की 'प्रकाशी तोमर' यानी तापसी पन्नू को ये काफी मजेदार लगते हैं. तापसी पन्नू के अनुसार सोशल मीडिया पर होने वाले ट्रोल काफी मनोरंजक होते हैं. 

यह बता तापसी ने उस वक्त कही जब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्रोल में तापसी को 'सस्ती अभिनेत्री' कहने के साथ यह भी कहा गया कि 'उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है'. 

इस ट्रोल के उत्तर में तापसी ने कहा, "ठीक है सर. क्या आप मुझे थेरेपी सेशन देंगे. इसके साथ ही मोल-भाव के दौरान मुझे यह भी बताना कि 'महंगी' अभिनेत्री कैसे बना जाता है. महंगाई तो मेरे में भी होना चाहिए ना." अभिनेत्री के एक प्रशंसक ने कहा कि उन्हें ऐसे ट्रोल को नजरअंदाज करना चाहिए. ये कभी नहीं बदल सकते.

इस पर अभिनेत्री ने प्रशंसक को रिप्लाई किया, "लेकिन मैं नहीं चाहती कि ये बदले. ये काफी मनोरंजक हैं. उनसे बदलने की उम्मीद कर उनके ह्यूमर को नहीं मारना चाहिए. ये हमें बहुत सारे तत्व प्रदान करते हैं. अब उसका प्रयोग कैसे करना है, यह हमारे उपर निर्भर करता है." यह ऐसा पहली बार नहीं है, जब तापसी ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो तापसी की आगामी फिल्म 'सांड की आंख' और 'मंगलयान' जल्द ही रिलीज होने वाली हैंं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें