कर रही थीं गाने की शूट... अचानक गिर पड़ी बड़ी सी वॉल, बेहद खतरनाक है तुलसी कुमार संग हुए हादसे का VIDEO
Advertisement
trendingNow12464326

कर रही थीं गाने की शूट... अचानक गिर पड़ी बड़ी सी वॉल, बेहद खतरनाक है तुलसी कुमार संग हुए हादसे का VIDEO

Tulsi Kumar: इंडस्ट्री की फेमस सिंगर तुलसी कुमार के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसको देख फैंस भी शॉक्ड रह गए. दरअसल, तुलसी कुमार अपने नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान कैमरे के सामने एक्ट कर रही थीं, तभी उनके साथ घटना हो गई. 

Tulsi Kumar Injured On Set

Tulsi Kumar Injured On Set: मशहूर सिंगर तुलसी कुमार हमेशा अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं. उनके गानों को बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में सिंगर के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया, जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो सकती थीं. दरअसल, तुलसी इन दिनों अपने एक नए म्यूजिक वीडियो शूटिंग में बिजी चल रही हैं, जिसके सेट उनका एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर अपने गाने की शूट कर रही हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

वीडियो में जहां तुलसी खड़ी हैं अचानक ही उनके पीछे की एक बड़ी से वॉल गिर पड़ती है. हालांकि, वो समय रहते उसको देख लेती हैं और वहां खड़ा एक हेल्पर आकर उस वॉल को संभाल लेता है, लेकिन इस दौरान जैसे ही सिंगर वहां से भागती है तो उनकी कमर और पैर पर चोट लग जाती है, जिसके बाद वहां मौजूद सभी क्रू मेंबर्स उनको संभालते हैं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस अपने-अपने रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं. साथ ही सिंगर को लेकर फैंस भी अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. 

गाने के सेट पर हुआ तुलसी कुमार के साथ हादसा

अगर तुलसी वहां से नहीं हटती और वहां खड़ा वो शख्स उस वॉल को समय पर नहीं पकड़ता तो तुलसी कुमार के साथ बड़ा हादसा हो सकता था. इसके लिए फैंस उस शख्स की भी तारीफ कर रहे हैं. फिलहाल, सिंगर को कितनी चोट लगी है, इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. उनके फैंस और चाहने वाले सभी उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें गंभीर चोट न लगी हो और वो जल्दी ठीक हो जाएं. सोशल मीडिया पर लोग भी तुलसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उनकी हालत के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं.

'इंशाअल्लाह' के बंद होने पर टूट गई थीं आलिया भट्ट, खुद को कर लिया था कमरे में बंद; फूट-फूट रोई थी एक्ट्रेस

फैंस कर रहे सिंगर के ठीक होने की दुआ

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'ये सेट कैसा है'? दूसरे ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है तुलसी बाल-बाल बच गईं'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'उम्मीद है तुलसी ठीक होंगी'. बता दें, तुलसी कुमार म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है, जिन्होंने अब तक कई फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में काम किया. फैंस उनके गानों के साथ-साथ उनकी आवाज के दीवाने हैं. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं.  

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news