अक्षय कुमार के डायरेक्‍टर अब करेगा उनके साले को बॉलीवुड में लॉन्‍च
Advertisement
trendingNow1361319

अक्षय कुमार के डायरेक्‍टर अब करेगा उनके साले को बॉलीवुड में लॉन्‍च

करन ने बताया कि पहले उनका वजन 112 किलो था, लेकिन नियमित जिमिंग से उन्होंने वजन घटा लिया है और अब वह तंदुरुस्त हैं और 88 किलो के हैं.

करण कपाड़‍िया, डिंपल कपाड़‍िया के भतीजे हैं. (फोटो साभार- @karankapadia16/Instagram)

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ केप्‍टाउन में हॉलीडे मना रहे हैं. इस ट्रिप की कुछ फोटो ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. इस बीच कपाड़ि‍या परिवार के लिए अब खुशखबरी सामने आई है. दिग्‍गज एक्‍ट्रेस डिम्पल कपाड़िया के भांजे और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना के मौसेरे भाई करन कपाड़िया टोनी डिसूजा और विशाल राणा की अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है.

ऐसे में अपनी बॉलीवुड एंट्री पर न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार करन ने कहा, 'मैंने घुड़सवारी और बाइक चलाना सीख लिया है. मैंने बैंकॉक में छह महीने तैराकी और मार्शल आर्ट्स का भी प्रशिक्षण लिया है.' करन की पहली फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा कर रहे हैं. अभिनेता ने जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो से प्रशिक्षण लिया है.

fallback

करन ने बताया कि पहले उनका वजन 112 किलो था, लेकिन नियमित जिमिंग से उन्होंने वजन घटा लिया है और अब वह तंदुरुस्त हैं और 88 किलो के हैं. करन के जीजा और अभिनेता अक्षय कुमार के डिसूजा के साथ घनिष्ठ संबंध हैं. उन्होंन दो फिल्मों 'ब्लू' और 'बॉस' में साथ काम किया है. श्रीकांत भासी, निशांत पित्ती, डिसूजा और राणा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करन ने बेहद कम उम्र से ही राहुल ढोलकिया को उनकी फिल्‍म के लिए असिस्‍ट किया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news