'आश्रम 2' का ट्रेलर रिलीज, पहले से भी ज्यादा खतरनाक अवतार में नजर आए बॉबी देओल

'आश्रम' सीरीज का ट्रेलर भी सामने आ चुका है. इसमें बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं. 'आश्रम' के पहले पार्ट में आस्था के नाम पर मासूम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने के खेल को दिखाया गया था.   

'आश्रम 2' का ट्रेलर रिलीज, पहले से भी ज्यादा खतरनाक अवतार में नजर आए बॉबी देओल
बॉबी देओल. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले ही वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) रिलीज हुई थी. जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है, जिसका टीजर रिलीज भी हो चुका है. बॉबी देओल (Bobby Deol) का किरदार इस सीरीज में खूब पसंद किया गया था. इसी बीच सीरीज का ट्रेलर भी सामने आ चुका है. इसमें बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं. 'आश्रम' के पहले पार्ट में आस्था के नाम पर मासूम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने के खेल को दिखाया गया था. इसके साथ ही इस वेब सीरीज में आस्था, राजनीति और अपराध तीनों का गठजोड़ भी देखने को मिला था.

2 मिनट 20 सेकंड के इस दमदार ट्रेलर में काशीपुर वाले निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल पहले से अधिक प्रभावशाली और आत्‍मविश्‍वास से भरे नजर आए हैं. मेकर्स ने आश्रम के दूसरे सीजन को 'डार्क साइड' नाम दिया है. इस सीजन में दिखाया जाएगा कि बाबा निराला कैसे अपने राज्य का बेताज बादशाह बन जाता है. वो हर नियम को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करता है. ये सीजन बाबा के उस भयावह और काले रूप को दिखाएगा, जो लोगों के साथ विश्वास घात करता है. 

 

पिछले सीजन से दिलचस्प होगा ये सीजन
पहले सीजन में दिखाए गए बाबा के रूप को और निखार के दिखाया जाएगा. कैसे बाबा अपनी राजनीतिक ताकतों को बढ़ाएगा ये इस सीजन में दिखाया जाएगा. ये सीजन काफी अधिक दिलचस्‍प  होने वाला है. 

अहम किरदार में नजर आएंगे कई सितारे
इस सीजन में बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ, अनुरीत्ता के झा, राजीव सिद्दीकी, राजेश सिंघल नजर आने वाले हैं. तन्मय रंजन, प्रीति सूद, जहांगीर खान, कनुप्रिया गुप्ता और नवदीप तोमर की प्रमुख भूमिकाएं हैं. 

11 नवंबर को आएगा दूसरा सीजन
माना जा रहा है कि दूसर सीजन पहले सीजन से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है. वैसे बता दें कि 11 नवंबर 2020 से दूसरा सीजन एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा. इस सीरीज में दिखाया गया है कि कई ऐसे बाबा और धर्म गुरु हैं जो लोगों की भावनाओं का गलत इस्तेमाल करते हैं. लोगों में आने वाले सीजन को लेकर बड़ी उत्सकता है. 

महल की फोटोज हो रहीं वायरल
बता दें, इस सीरीज में एक खूबसूरत महल जैसे आश्रम को भी दिखाया गया है. सीरीज की शूटिंग से पहले ये महल बदहाल था. प्रकाश झा (Prakash Jha) ने इसे 4-5 महीने में महल की तरह तैयार कराया है. प्रकाश झा ने हाल ही में इस खंडहर की कहानी भी सुनाई थी. वे बताते हैं कि ये इमारत एक डरावने खंडहर की तरह थी, लेकिन फिर भी उन्हें ये 'आश्रम' बनाने के लिए सबसे बेहतर लगा. इस स्थान को देखने के बाद ही उन्होंने इसको रिनोवेट कराना शुरू करा दिया था. इस खंडहर महल की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फैन्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया लगातार दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : 'आश्रम 2' का टीजर आते ही विवादों में घिरे प्रकाश झा, अरेस्ट करने की उठी मांग