Urfi Javed Dress: अब उर्फी जावेद ने पहन लिया ना जाने क्या, हो गईं जख्मी; गले पर दिखाए चोट के निशान!
Advertisement
trendingNow11478974

Urfi Javed Dress: अब उर्फी जावेद ने पहन लिया ना जाने क्या, हो गईं जख्मी; गले पर दिखाए चोट के निशान!

Urfi Javed Injured: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं. अक्सर वो कुछ ऐसा पहने नजर आ जाती हैं कि देखने वाले बस देखते ही रह जाएं लेकिन इस बार ना जाने उन्होंने ऐसा क्या पहना कि उन्हें बात भारी पड़ गई. 

उर्फी जावेद (फोटो - सोशल मीडिया)

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन से तो आप कई बार रूबरू हो चुके हैं. कांच, बेड़ियां, ब्लेड से लेकर जूट की बोरी तक पहन चुकी है ये मोहतरमा लेकिन अभी भी इनके शौक पूरे नहीं हुए हैं. हर हफ्ते अपने नए लुक से हैरान कर देने वालीं उर्फी जो ना करें सो थोड़ा. लेकिन लगता है कि इस बार फैशन करना उन्हें थोड़ा भारी पड़ गया है. उर्फी ने जो तस्वीर शेयर कर अपने गले का हाल दिखाया है उसे देखकर फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं और वो चिंता में हैं कि आखिर उर्फी को ये हो क्या गया है.

उर्फी के गले पर लगी चोट
उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वो अपने गले की चोट दिखा रही हैं. उन्होंने गले पर लाल रैशेज दिखाए जिन्हें देखते ही उनके फैंस घबरा गए. उर्फी ने बताया कि उन्होंने कुछ ऐसा पहना जिससे उनके गले का ऐसा हाल हो गया. उन्होंने लिखा – ‘मैंने एक ऐसी चीज से ड्रेस बनाई कि चोट लग गई अच्छे से’.

fallback
हाल ही में उर्फी ने साइकिल की चेन को ही ड्रेस बनाकर पहन लिया और उनके इस लुक को देखकर तो फैंस भी दंग रह गए थे. अब कयास लगाया जा रहा है कि शायद इसी वजह से उनके गले का ये हाल हुआ होगा. 

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मचाया खूब हल्ला
एक्ट्रेस उर्फी ने हाल ही में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर खूब तहलता मचाया. वो बिकिनी पर ग्रीन कलर के सी थ्रू कपड़े पहनकर बाहर निकलीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. हसीना के इतने बोल्ड अवतार के बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था ऐसे में मुंबई की सड़कों पर उर्फी को देख लोगों के पसीने ही छूट गए. उर्फी के इस लुक के चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news