close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office पर 'उरी' का जोश है हाई, दूसरे हफ्ते भी जारी है धुआंधार कमाई

'उरी' साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म बन गई है. इसी के साथ फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाई हुई है. 

Box Office पर 'उरी' का जोश है हाई, दूसरे हफ्ते भी जारी है धुआंधार कमाई
(फोटो साभार- @vickykaushal09)

नई दिल्ली : साल की शुरुआत में बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'उरी' का जोश लगातार हाई बना हुआ है. 'उरी' साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म बन गई है. इसी के साथ फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाई हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की कमाई के आकंड़े शेयर किए हैं.  देश की जनता फिल्म में दिखाए गए रियल आर्मी एक्शन को देखकर जोश से भरी हुई है. 

संडे को फिल्म ने 17.17 करोड़, मंडे को 6.80 करोड़ और मंगलवार को 6.30 करोड़ का बिजनेस किया. भारत में फिल्म की टोटल कमाई 122 करोड़ रुपये हो गई है. 

बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार कमाई
इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. जहां पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 8.20 करोड़ से ओपनिंग की थी तो वहीं पहले ही वीकेंड में फिल्म ने जोरदार कमाई के आंकड़े हासिल किए थे. शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 10.51 करोड़, मंगलवार को 9.57 करोड़ रुपये की कमाई करके कुछ 55.81 करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छुआ था. वहीं दूसरे हफ्ते के शनिवार के दिन फिल्म ने 13 करोड़ का धमाकेदार बिजनेस किया. इस फिल्म ने ओपनिंग के दिन से अब तक हर दिन अपनी कमाई के आंकड़ों में गिरावट नहीं देखी.

Box Office पर 'उरी' ने जीता देश का दिल, मारी 100 करोड़ क्लब में एंट्री

'उरी' में दिखा 'देशभक्ति का दम'
18 सितंबर, 2016 को कश्‍मीर के उरी बेस कैंप पर हमला कर आतंकियों ने हमारे 19 जवानों को शहीद किया था. लेकिन यह शायद पहला ही मौका था कि पूरा देश अपने जवानों को खोने पर पूरी तरह आग-बबूला हो गया था जिसके बाद सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक जैसा कदम उठा कर अपने जवानों की शहादत का बदला लिया था. देश के इस ऐतिहासिक फैसले पर बनी फिल्‍म 'उरी' का ट्रेलर पहले ही लोगों का दिल जीत चुका है. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा परेश रावल, यामी गौतम के साथ टीवी अभिनेता मोहित रैना नजर आए. फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया है और फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें