हाथों पर खून, मुंह पर ऑक्सीजन मास्क; ये क्या हुआ उर्वशी रौतेला को? अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस और हो गईं ट्रोल!
Advertisement
trendingNow12394851

हाथों पर खून, मुंह पर ऑक्सीजन मास्क; ये क्या हुआ उर्वशी रौतेला को? अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस और हो गईं ट्रोल!

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसने सबको हैरान कर दिया. वीडियो में एक्ट्रेस अस्पताल में ऑक्सीजन मास्क लगाए नजर आ रही हैं. जहां एक्ट्रेस ने फैंस से अपने लिए प्रार्थना करनी की गुजारिश की तो वहीं यूजर्स उल्टा उनको इस बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं. लेकिन क्यों? 

Urvashi Rautela Admitted In Hospital

Urvashi Rautela Admitted In Hospital: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो के अलावा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पलों को भी साझा करती रहती हैं. हालांकि, वो अक्सर किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर भी बनी रहती हैं. जैसे हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अस्पताल में भर्ती नजर आ रही हैं, लेकिन बावजूद इसके वो ट्रोल हो रही हैं. 

जी हां, उर्वशी रौतेला ने बुधवार को लोगों को तब हैरान कर दिया जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वीडियो में एक्ट्रेस को अपनी उंगली में मामूली कट के लिए अस्पताल में भर्ती होते हुए देखा जा सकता है. जारी वीडियो क्लिप में वे चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगाए सोफे पर बैठी कुछ पढ़  नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, अपने पोस्ट के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा, 'मेरे लिए प्रार्थना करें'. उर्वशी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

अस्पताल में भर्ती हुईं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके हाथ पर खून लगा हुआ है और वे ऑक्सीजन मास्क पहने हुए सोफा पर बैठी कुछ पढ़ती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्वशी बाथरोब में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट के वायरल होते ही उनके यूजर्स ने कमेंट्स करने शुरु कर दिए. जहां उनके फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि उनको क्या हुआ और चोट कैसे आई. तो वहीं कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को 'ओवर एक्टिंग की दुकान' बता रहे हैं और एक्ट्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कह रहे हैं कि जरा सी चोट लगते ही अस्पताल पहुंच गईं. 

'मैं डर से भर गई थी...' टेलर स्विफ्ट को क्यों रद्द करना पड़ा था वियना में अपना कंसर्ट? आतंकी हमले से जुड़ी है वजह

फिल्म के लिए किया था पब्लिसिटी स्टंट

साथ ही कुछ यूजर्स एक्ट्रेस के इस कदम को भी कोई पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. दरअसल, कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला का एक बाथरूम वीडियो लीक हुआ था. उनके इस वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन वो उनकी फिल्म 'घुसपैठिया' का एक प्रमोशन स्टंट था. इसके बाद अब उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं और उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है. बता दें, आखिरी बात एक्ट्रेस को 'घुसपैठिया' फिल्म में देखा गया था, जो कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी. हालांकि, कुछ कमाल नहीं दिखा पाई.  

Trending news