'मैं डर से भर गई थी...' टेलर स्विफ्ट को क्यों रद्द करना पड़ा था वियना में अपना कंसर्ट? आतंकी हमले से जुड़ी है वजह
Advertisement
trendingNow12394724

'मैं डर से भर गई थी...' टेलर स्विफ्ट को क्यों रद्द करना पड़ा था वियना में अपना कंसर्ट? आतंकी हमले से जुड़ी है वजह

Taylor Swift: हाल ही में इंटरनेशनल सिंगर टेलर स्विफ्ट ने वियना में आयोजित होने वाले म्यूजिक कंसर्ट के रद्द होने पर सोशल मीडिया के जरिए अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने इस बात का खुलासा किया क्यों उन्होंने अपना म्यूजिक कंसर्ट रद्द कर दिया था वो कौनसी बात है जिससे वो डर गई थीं? 

Taylor Swift On Threat Of Terrorist Attack

Taylor Swift On Threat Of Terrorist Attack: हाल ही में इंटरनेशनल सिंगर टेलर स्विफ्ट ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कनया है, जिसमें उन्होंने इस महीने की शुरुआत में ऑस्ट्रिया के वियना में तीन एरास टूर शो को रद्द करने के बारे में जारकारी दी. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना म्यूजिक कंसर्ट आतंकवादी हमले की धमकी मिलने की वजह से किया गया था, जिससे वे बुरी तरह से डर गई थीं. टेलर स्विफ्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और साथ में एक बड़ा पोस्ट लिखा. 

टेलर स्विफ्ट ने अपने लंबे चौड़े पोस्ट में लिखा, 'रद्द करने के कारण ने मुझे डर की एक नई भावना और बहुत ज्यादा गिल्ट वाली फिलिंग से भर दिया है, क्योंकि बहुत से लोगों ने उस शो में आने की प्लानिंग की थी. लेकिन मैं ऑफिसर्स की लिए बहुत आभारी हूं क्योंकि उनके लिए धन्यवाद, हम म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए शोक मना रहे थे, न कि जीवन के लिए'. साथ ही उन्होंने लिखा, 'उनकी सबसे बड़ी प्रायोरिटी टूर को सेफ तरीके से पूरा करना था. अब जब उन्होंने इसे सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है, तो उन्हें बड़ी राहत महसूस हो रही है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

आतंकी हमले से डर गई थीं टेलर स्विफ्ट

टेलर स्विफ्ट के वियना में होने वाले शो को इस्लामिक स्टेट के सपोटर्स की ओर से दी गई धमकी के चलते रद्द करना पड़ा. बताया जा रहा है कि इन सपोटर्स ने आतंकी हमले की प्लानिंग बनाई थी, जिससे सुरक्षा को लेकर और ज्यादा चिंता बढ़ गई. ये शो उनके 'एरास' टूर का हिस्सा था, जो यूरोप में हो रहा था. इस कथित धमकी के मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस अब इस मामले की गहराई से जांच कर रही है जिससे सच सामने आ सके. 

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' पर आई मुसीबत, लगा सिखों को बदनाम करने का आरोप; इस नेता ने उठाई ये बड़ी मांग

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

एक्सप्लोसिव और चाकुओं से हमला करने का था इरादा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में मुख्य संदिग्ध 19 साल का एक लड़का है. उसने कथित तौर पर माना कि उसका इरादा एक्सप्लोसिव (विस्फोटक) और चाकू का इस्तेमाल कर हमला करने का था. बता दें, टेलर के इस टूर के यूरोपियन चरण की शुरुआत मई में पेरिस से हुई थी और इसका समापन लंदन के वेम्बली स्टेडियम में पांच शो के साथ हुआ. टेलर स्विफ्ट का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं औऱ उनकी सभी बातों को समझने की पूरी कर रहे हैं . साथ ही उनके फैसले को सही बता रहे हैं. 

Trending news