Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया- 'RP मेरे...'
Advertisement

Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया- 'RP मेरे...'

Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला ने अपने और ऋषभ पंत के रिलेशनशिप को लेकर लेकर पहली बार खामोशी तोड़ी है. उन्होंने RP नाम के असली मतलब का खुलासा किया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या बताया है.

Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया- 'RP मेरे...'

Urvashi Rautela relationship: काफी लंबी साथ लंबे समय से उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप में जोड़ा जा रहा था, जिसके चलते वह पिछले कुछ सालों से लगातार ट्रोल हो रही हैं. इन दोनों के डेटिंग के लेकर काफी अफवाएं उड़ाई जा रही थी लेकिन अब उर्वशी ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने आर पी नाम के असली मतलब का खुलासा किया है. 

एक्ट्रेस RP का असली मतलब बताया
उर्वशी ने मीडिया से बात करते हुए पिछले कुछ सालों से उड़ती अवफाओं के बारे में कहा कि RP मेरे को-स्टार हैं और उनका असली नाम राम पोथिनेनी हैं. आगे एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्हें तो यह तक नहीं पता था कि ऋषभ पंत को भी आरपी कहते हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि लोग कुछ भी मान लेते हैं और उसके बारे में लिखना शुरू कर देते हैं और जो लोग इस तरह की अफवाहों पर यकीन करते हैं उन्हें एक बार जांच जरूर करनी चाहिए. आपने जब कुछ देखा ही नहीं तो आप कैसे किसी यूट्यूबर के कहने पर किसी भी बात का भरोसा कर सकते हैं.

एक्टर्स और क्रिकेटर्स में तुलना क्यों
मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि लोग ज्यादातर क्रिकेटर्स और एक्टर्स की तुलना करते रहते हैं. यह बात सच है कि क्रिकेटर को एक्ट्रेर्स के मुकाबले ज्यादा इज्जत मिलती है क्योंकि वह देश के लिए खेलते हैं और देश का प्रतिनिधित्व करते हैं. एक कलाकार भी लेकिन बहुत कुछ करता है. खुद मैंने भी कई बार देश को रिप्रेजेंट किया है लेकिन इस तरह की तुलना करना उन्हें ना पसंद है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news